राजस्थान में छिन जाएगी सीएम गहलोत की कुर्सी ? राहुल-पायलट की मुलाकात को लेकर अटकलें तेज
राजस्थान में छिन जाएगी सीएम गहलोत की कुर्सी ? राहुल-पायलट की मुलाकात को लेकर अटकलें तेज
Share:

जयपुर: राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट कल भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगे। पायलट 16 नवंबर को 12 बजे महाराष्ट्र के वाशिम जिले में भारत जोड़ो यात्रा से जुड़ेंगे। इससे पहले पायलट सोमवार (14 नवंबर) को AICC हेडक्वार्टर दिल्ली में भारत जोड़ो यात्रा के सिलसिले में हुई मीटिंग में शामिल हुए थे। यह बैठक कांग्रेस सांसद राहुल गांधी द्वारा निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा के आगे के चरणों को लेकर हुई थी। सचिन पायलट हिमाचल प्रदेश के चुनावी दौरे के बाद निरंतर कांग्रेस के कार्यक्रमों में शामिल हो रहे हैं। 

रिपोर्ट के अनुसार, इस वक़्त राजस्थान में सियासी खींचतान जारी है, और इन सबके बीच सचिन पायलट कल राहुल गांधी से मुलाकात करने वाले हैं। इस मुलाकात को राजस्थान की राजनीति के लिए बेहद अहम माना जा रहा है। बता दें कि, इससे पहले सचिन पायलट ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और संगठन महामंत्री केसी वेणुगोपाल के साथ मुलाकात की थी। अब पायलट और राहुल की संभावित मुलाकात को लेकर तरह-तरह के सियासी मायाने निकाले जा रहे हैं। 

बता दें कि, राजस्थान में 25 सितंबर को कांग्रेस विधायक दल की मीटिंग के बाद से ही बयानबाजी का सिलसिला जारी है। पायलट समर्थक निरंतर बयानबाजी कर रहे है। सचिन पायलट ने कुछ दिनों पहले राजधानी जयपुर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस हाईकमान को विधायक दल की बैठक का बहिष्कार करने वाले नेताओं पर कार्रवाई करना चाहिए। पायलट ने कहा कि फैसला होगा और जल्द होगा। कांग्रेस हाईकमान ऐक्शन लेंगे। पायलट समर्थक माने जाने वाले आचार्य प्रमोद कृष्णम ने हाल ही में बयान दिया है कि फैसला लिखा जा चुका है, और जल्द सुना भी दिया जाएगा। आचार्य प्रमोद लंबे समय से सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने की मांग कर रहे हैं। 

G20 Summit: मोदी-जिनपिंग-बाइडेन सब पहुंचे इंडोनेशिया, पुतिन ने क्यों बनाई दूरी ?

श्रद्धा की हत्या पर आया नरोत्तम मिश्रा का बयान, राहुल-केजरीवाल पर फूटा गुस्सा

'बिहार की तर्ज पर यूपी में भी हो शराबबंदी..', ओमप्रकाश राजभर की मांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -