'अंडे देने के लिए नहीं हैं हथियार, चीन को मुंहतोड़ जवाब दे भारतीय सेना'
'अंडे देने के लिए नहीं हैं हथियार, चीन को मुंहतोड़ जवाब दे भारतीय सेना'
Share:

नई दिल्ली: भारत और चीन के बीच जारी गतिरोध पर कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बीच जुबानी जंग जारी है. लगातार बयानबाजी हो रही है और इस बीच गुरुवार को कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए. उन्होंने इस दौरान कहा कि हमें चीन के समक्ष झुकना नहीं चाहिए, बल्कि मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए. सेना के पास हथियार अंडे देने के लिए नहीं रखे हैं. कांग्रेस नेता के इन ट्वीट पर बहस भी आरंभ हो चुकी है.

लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने गुरुवार को भारत और चीन के बीच जारी विवाद पर कई ट्वीट किए. कांग्रेस नेता के ट्वीट पर कई प्रकार के सवाल खड़े हो रहे हैं. अधीर रंजन ने लिखा कि चीनी सेना जो सीमा पर है उसे किसी भी कीमत पर वापस भेजना होगा, हमारे हथियार अंडे देने के लिए नहीं हैं. ऐसे में आर्मी को जवाबी कार्रवाई करनी चाहिए, चीनी आक्रामकता को करारा जवाब देना चाहिए.

अधीर रंजन ने लिखा है कि इस जंग में भगवान हमारे साथ ही होगा. अधीर रंजन चौधरी ने लिखा कि तमाम कोशिशों के बाद भी चीनी सीमा पर हमारी आर्मी के बीस जवान शहीद हो गए. और चीन जमीनी स्थिति को बदलने पर उतारू है. चीन हर संभव कोशिश करके भारतीय धरती पर घुसना चाहता है जो हमारे लिए चुनौती है. अधीर रंजन ने कहा कि ऐसी परिस्थिति में हम सभी चीनी आर्मी के सामने झुक नहीं सकते हैं, बल्कि उसे मुंहतोड़ जवाब देना ही होगा. 

भारत चीन मुद्दे पर ब्रिटिश सांसद ने पुछा सवाल, पीएम बोरिस जॉनसन ने दिया ये जवाब

चीन का नया पैंतरा, लद्दाख में तनाव के बाद अब साइबर अटैक की साजिश में जुटा

बिहार चुनाव: महागठबंधन की बैठक में शामिल नहीं हुए सोनिया और तेजस्वी, अटकलें तेज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -