ट्रांज़िट विजिट पर इंदौर पहुंचे पीएम मोदी, बूथ कार्यकर्ताओं से मुलाकात, फिर धार-खरगोन में जनसभा
ट्रांज़िट विजिट पर इंदौर पहुंचे पीएम मोदी, बूथ कार्यकर्ताओं से मुलाकात, फिर धार-खरगोन में जनसभा
Share:

इंदौर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्य प्रदेश के धार और खरगौन दौरे पर आ रहे हैं। आज सुबह गुजरात में मतदान करने के बाद वे अहमदाबाद एयरपोर्ट से इंदौर एयरपोर्ट पहुँच चुके हैं। उनके दौरे को लेकर इंदौर में भी अलर्ट है। यहां पीएम मोदी की ट्रांजिट विजिट है, इसे लेकर पुलिस और SPG ने सोमवार (6 मई) को रिहर्सल कर ली थी। 

उल्लेखनीय है कि, लोकसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी धार और खरगौन में आमसभा करने वाले हैं, जिससे पहले भाजपा संगठन द्वारा  इंदौर विमानतल पर बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं ने पीएम का स्वागत किया। प्रधानमंत्री मोदी ने भी कार्यकर्ताओं से भेंट की। नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने सोमवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया था कि, पिछले विधानसभा चुनाव में जिन विधानसभा में जिस बूथ पर सबसे अधिक वोटों से पार्टी की जीत हुई, उन बूथ के अध्यक्ष और महामंत्री को प्रधानमंत्री से मिलवाया जाएगा।

इससे पहले  मंगलवार सुबह 7.30 बजे वोट डालने रानीप के निशान स्कूल पहुंचें , जहाँ उन्होंने लोकसभा चुनाव के लिए मतदान किया और जनता से बड़ी संख्या में वोट करने की अपील की।  उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, तीसरे चरण के सभी मतदाताओं से मेरा आग्रह है कि वे अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें और वोटिंग का एक नया रिकॉर्ड बनाएं। आप सभी की सक्रिय भागीदारी लोकतंत्र के इस महोत्सव की रौनक को और बढ़ाएगी। साथ ही प्रधानमंत्री ने वोट डालने के बाद अपनी तस्वीर भी पोस्ट की।  

कांग्रेस मंत्री आलमगीर के PS संजीव और नौकर जहांगीर गिरफ्तार, घर में मिले थे 34 करोड़ नकद

नागपुर-मुंबई समृद्धि एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, दो की मौत

कर्नाटक: यौन शोषण मामले में कोर्ट ने HD रेवन्ना को 8 मई तक हिरासत में भेजा, सांसद प्रज्वल के भी जल्द सरेंडर करने के आसार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -