बिहार चुनाव: महागठबंधन की बैठक में शामिल नहीं हुए सोनिया और तेजस्वी, अटकलें तेज़
बिहार चुनाव: महागठबंधन की बैठक में शामिल नहीं हुए सोनिया और तेजस्वी, अटकलें तेज़
Share:

पटना: बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां जोरों पर चल रही है, इसके लिए सभी दल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक में जुट गई हैं। कांग्रेस व राजद सहित बिहार में गठबंधन के घटक दलों के मुख्य नेताओं ने बुधवार को डिजिटल बैठक की और चुनाव को लेकर विचार विमर्श किया है। इस दौरान कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेजस्वी यादव उपस्थित नहीं रहे।

गठबंधन पार्टियों के बैठक के बाद कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने जानकारी देते हुए बताया है कि बिहार के हमारे महागठबंधन के सभी दलों के नेताओं की आज मीटिंग हुई है। उन्होंने बताया कि बिहार के लोग काफी परेशान हैं, भाजपा-JDU की सरकार जनता के दर्द को अनदेखी कर रही है। उन्होंने कहा कि आने वाला चुनाव महागठबंधन के साथ ही मिलकर लड़ेंगे और जनता के आशीर्वाद से बिहार में गठबंधन सत्ता में आएगा।

आपको बता दें कि इस डिजिटल मीटिंग में कांग्रेस की ओर से वरिष्ठ नेता अहमद पटेल, गोहिल केसी, वेणुगोपाल और बिहार कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष मदन मोहन झा, राजद नेता मनोज झा, रालोसपा नेता उपेंद्र कुशवाहा, हिंदुस्तान आवाम मोर्चा (हम) के जीतन राम मांझी और विकासशील इंसान पार्टी के मुकेश सहनी शामिल हुए।

इमरजेंसी के 45 साल, पीएम मोदी बोले - लोकतंत्र सेनानियों का बलिदान नहीं भूलेगा देश

अमित शाह के वार पर कांग्रेस का तीखा प्रहार, कहा- भाजपा में दो ही लोगों की क्यों चलती है ?

मणिपुर की भाजपा सरकार पर संकट टला, अमित शाह से मुलाकात करेंगे बागी विधायक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -