'तालिबान' का गुणगान करते शाहीद अफरीदी का वीडियो वायरल, कांग्रेस नेता ने दिया मुंहतोड़ जवाब
'तालिबान' का गुणगान करते शाहीद अफरीदी का वीडियो वायरल, कांग्रेस नेता ने दिया मुंहतोड़ जवाब
Share:

नई दिल्ली: अफगानिस्तान पर आतंकी संगठन तालिबान के कब्जे के बाद कुछ देश उसका समर्थन करते दिखाई दे रहे हैं. इनमें पाकिस्तान सबसे आगे है. अब पाकिस्तान के पू्र्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने भी तालिबान का महिमामंडन किया है. बता दें कि ये वहीं शाहिद अफरीदी हैं, जो अक्सर अपने बयानों के चलते विवादों में रहते हैं. उन्होंने, तालिबान को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है जिससे बखेड़ा खड़ा हो गया है. हालांकि उनको उनके इस बयान का तल्ख़ जवाब भी मिल चुका है.

 

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद अभिषेक मनु सिंघवी ने अफरीदी को जवाब दिया है. इन्होंने ना केवल अफरीदी को जवाब दिया है बल्कि उनकी खिल्ली भी उड़ाई है. दरअसल, पाकिस्तानी खिलाड़ी ने कहा था कि, 'तालिबान इस बार बड़े पॉजिटिव फ्रेम माइंड के साथ आया है, उसने वहां के महिलाओं को काम करने और सियासत में आने की अनुमति दी है. ये चीजें पहले देखने को नहीं मिली है.' अफरीदी ने आगे कहा कि, 'तालिबान क्रिकेट को सपोर्ट कर रहा है, श्रीलंका के हालात के कारण इस बार सीरीज़ नहीं हुई, किन्तु तालिबान क्रिकेट को फुल सपोर्ट कर रहा है.”

 

इसका जवाब देते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि, 'हां, तालिबान वही सकारात्मकता लेकर आया है, जैसी हर बार अफरीदी के बैटिंग करने उतरने पर होती थी. वो चमत्कार की उम्मीद करते थे, लेकिन 10 में से 9 बार ब्रेनफेड हो जाता था.' बता दें कि अफगानिस्तान में तालिबानियों के कब्जे के बाद राशिद खान और मोहम्मद नबी जैसे वहां के स्टार क्रिकेटर्स ने लगातार इसका विरोध किया और सोशल मीडिया के माध्यम से वैश्विक नेताओं से भी इसमें दखल देने की अपील की. उन्होंने अफगानिस्तान में हुए ताजा बदलावों का विरोध किया. ऐसे में अब यदि शाहिद अफरीदी तालिबान के समर्थन में अपने मन की बात कह रहे हैं, तो जाहिर है राशिद और नबी के दिल को ठेस पहुंचेगी ही.

राहुल गांधी बोले- 'मैं शहीद का बेटा', सोशल मीडिया पर यूज़र्स ने जमकर लपेटा

दक्षिण अफ्रीका में कोरोना अब भी ढा रहा है कहर, फिर सामने आए इतने नए केस

संयुक्त राष्ट्र महासभा ने भूकंप के मद्देनजर हैती के लिए सहायता की मांग की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -