कांग्रेस ने माँगा सीएम येदियुरप्पा का इस्तीफा, लगाया 662 करोड़ के भ्रष्टाचार का आरोप

बेंगलुरु: भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर कांग्रेस ने रविवार को एक बार फिर कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा से अपने पद से इस्तीफा देने की मांग की है। राज्य में भाजपा की सरकार पर निशाना साधते हुए कांग्रेस के दिग्गज नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि राज्य सरकार अपने 'रंगे-पुते' नेताओं के साथ भ्रष्टाचार में शामिल है। 

सिंघवी विपक्षी नेता सिद्दारमैया द्वारा येदियुरप्पा के पुत्र बीआई विजयेंद्र पर लगाए गए आरोप को लेकर बयान दे रहे थे। विजयेंद्र पर आरोप है कि उन्होंने बंगलूरू विकास प्राधिकरण के ठेकेदार से किसी काम के लिए रिश्वत खाई थी। कांग्रेस ने एक बार फिर येदियुरप्पा, उनके बेटे, दामाद और पौत्र पर 662 करोड़ रुपये का भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया है। मनु सिंघवी ने कहा कि येदियुरप्पा के बेटे और पोते जिस कथित ऑडियो और व्हाट्सएप की बातचीत में शामिल हैं, उससे स्पष्ट पता चलता है कि वह भ्रष्टाचार मे शामिल रहे हैं। सिंघवी ने सवाल उठाया कि अभी तक इस मामले में कोई आपराधिक शिकायत दर्ज क्यों नहीं की गई है।

उन्होंने इस मामले में भाजपा की चुप्पी पर सवाल उठाया कि क्या कर्नाटक के सीएम के पास कोई विशेष शक्ति है? सिघवी ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि यदि भाजपा और सीएम के अंदर जरा भी शर्म बाकी है तो या तो येदियुरप्पा को इस्तीफा दे देना चाहिए या उन्हें अरेस्ट कर लेना चाहिए। 

कृषि कानून : पीएम मोदी का विरोधियों पर वार, कहा- बौखला गए विरोध करने वाले

अब जानवरों की जान ले रहा कोरोना, अमेरिका में एक साथ 10,000 मिंक की मौत

कांग्रेस की महिला नेता के साथ हाथपाई, NCW चीफ रेखा शर्मा ने कही ये बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -