कांग्रेस की महिला नेता के साथ हाथपाई, NCW चीफ रेखा शर्मा ने कही ये बात
कांग्रेस की महिला नेता के साथ हाथपाई, NCW चीफ रेखा शर्मा ने कही ये बात
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के देवरिया में कांग्रेस कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि कांग्रेसी, महिला कार्यकर्ता को पीट रहे हैं। वीडियो पर संज्ञान लेते हुए राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) की प्रमुख रेखा शर्मा ने कहा कि 'सुबह मैंने एक वीडियो देखा जिसमें एक महिला को एक राजनीतिक दल बैठक में बुरी तरह पीटा गया, हम चाहते हैं कि महिलाएं सियासत में आए लेकिन ऐसा बर्ताव होगा तो हम कैसे उनको राजनीति में आने के लिए प्रोत्साहित करेंगे। 

रेखा शर्मा ने आगे कहा कि मैं यूपी पुलिस से आग्रह करती हूं कि सभी को जल्द से जल्द अरेस्ट किया जाए।' इसके अलावा उन्होंने ये वीडियो साझा करते हुए ट्वीट में कहा कि-'मानसिक रूप से ऐसे बीमार लोग कैसे राजनीति में चले आते हैं? इस मामले में संज्ञान ले रही हूं।' उल्लेखनीय है कि उत्‍तर प्रदेश की सात विधानसभा सीटों पर होने वाले उप चुनाव को लेकर कांग्रेस की बैठक में अचानक पार्टी की एक नेत्री द्वारा राष्‍ट्रीय सचिव और प्रदेश प्रभारी सचिन नायक पर हमला कर देने से बवाल मच गया था। 

नेत्री, सचिन नायक के साथ हाथापाई करने लगी थी। कुछ प्रत्‍यक्षदर्शियों ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि इस दौरान नायक पर गुलदस्‍ता भी फेंका गया। जिसके बाद कार्यकर्ताओं ने नेत्री को धक्‍का देकर मीटिंग से बाहर निकाल दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से हंगामा बढ़ते ही जा रहा है। 

चीन ने ईरान के साथ किया परमाणु समझौता

कोरोनोवायरस से उबरने के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव प्रचार के लिए आए वापस

कोरोनावायरस वैक्सीन की तैयारी में चीन कर रहा है भरपूर प्रयास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -