कृषि कानून : पीएम मोदी का विरोधियों पर वार, कहा- बौखला गए विरोध करने वाले
कृषि कानून : पीएम मोदी का विरोधियों पर वार, कहा- बौखला गए विरोध करने वाले
Share:

नई दिल्ली: पीएम मोदी ने रविवार को विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि जिनकी राजनीति 'दलालों और बिचौलियों' के बलबूते चलती रही वे लोग उनकी सरकार के सुधारवादी कदमों के संबंध में 'झूठ' फैला रहे हैं। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि देश इस सबसे डगमगाएगा नहीं। पीएम मोदी ने कहा कि देश के किसान उनकी सरकार द्वारा किए गए 'ऐतिहासिक' सुधारों का विरोध करने वालों का समर्थन नहीं करेंगे।

पीएम मोदी 'स्वामित्व योजना' के तहत प्रॉपर्टी कार्ड के प्रत्यक्ष वितरण की शुरुआत के कार्यक्रम को वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने विगत छह वर्षों में गांव और ग्रामीणों के लिए जितना कार्य किया है, उतना आजादी के छह दशकों में नहीं किया गया। पीएम मोदी ने इस संबंध में कई परियोजनाओं का जिक्र किया जिनमें बैंक अकाउंट खोलना, शौचालय एवं आवास निर्माण, उज्ज्वला योजना और विद्युतीकरण की योजना आदि हैं।

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि, 'सालों तक जो लोग सत्ता में रहे, उन्होंने बातें तो बहुत बड़ी-बड़ी कीं, किन्तु गांवों के लोगों को उनके नसीब पर छोड़ दिया। मैं ऐसा नहीं होने दे सकता। पीएम मोदी ने कहा कि कई लोग नहीं चाहते कि गांव, गरीब, किसान, मजदुर भाई-बहन आत्मनिर्भर बनें। गांव के लोगों को, गरीबों को अभाव में रखना कुछ लोगों की सियासत की बुनियाद रहा है। आजकल इन लोगों को कृषि में जो ऐतिहासिक सुधार किए गए हैं, उनसे समस्या हो रही है, वो तिलमिला गए हैं। 

कांग्रेस की महिला नेता के साथ हाथपाई, NCW चीफ रेखा शर्मा ने कही ये बात

अफ़ग़ानिस्तान में जिहादी किताबें बाँट रहा पाक, भारत के खिलाफ उगल रहा जहर

बिहार चुनाव: दिल्ली में प्रत्याशियों के नाम पर लगी मुहर, जल्द ऐलान करेगी भाजपा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -