मनमोहन सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस कमिटी की मीटिंग, कोरोना पर केंद्र को सौंपेगी रिपोर्ट
मनमोहन सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस कमिटी की मीटिंग, कोरोना पर केंद्र को सौंपेगी रिपोर्ट
Share:

नई दिल्ली: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के मसले पर कांग्रेस पार्टी लगातार मोदी सरकार को हिदायतें दे रही है. पार्टी की तरफ से अब एक कमिटी बनाई गई है, जो कि आर्थिक मोर्चे पर एक रिपोर्ट तैयार करने का काम करेगी. इस कमिटी ने सोमवार को पहली मीटिंग की, जिसकी अगुवाई पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने की. इस समिति की तरफ से एक रिपोर्ट तैयार की जाएगी, जिसे केंद्र सरकार को सौंपा जाएगा.

मीटिंग के बारे में जानकारी देते हुए कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा कि कांग्रेस का ये प्रतिनिधिमंडल एक लेखा-जोखा बना रहा है, जो कि छोटे कारोबारियों के लिए रहेगा. हम 48 घंटे में इस मुद्दे पर रिपोर्ट सौंप देंगे. अभी भी किसानों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. कांग्रेस की तरफ से इस रिपोर्ट को मोदी सरकार को दिया जाएगा.

कांग्रेस की मांग है कि सरकार को प्रत्येक जनधन अकाउंट में 7500 रुपये की आर्थिक सहायता देनी चाहिए, अभी तक केवल महिलाओं को 500 रुपये दिए जा रहे हैं. इसके अतिरिक्त विधवा, दिव्यांग और वृद्धावस्था में पेंशन पाने वालों को भी 7500 की सहायता देनी चाहिए. कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा कि केंद्र के पास कैश ट्रांसफर की कोई समस्या नहीं होनी चाहिए, सरकार के पास हर तरह की सुविधा है.

आर-पार के मूड में डोनाल्ड ट्रम्प, अमेरिकी एक्सपर्ट्स को चीन भेजने की योजना

पालघर घटना को लेकर देशभर में आक्रोश, अमित शाह ने सीएम उद्धव से की बात

जर्मनी ने चीन को भेजा अरबों रूपए का बिल, कोरोना से हुआ नुकसान की भरपाई करने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -