पालघर घटना को लेकर देशभर में आक्रोश, अमित शाह ने सीएम उद्धव से की बात
पालघर घटना को लेकर देशभर में आक्रोश, अमित शाह ने सीएम उद्धव से की बात
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के पालघर जिले के एक गांव में जूना अखाड़े के दो साधुओं सहित तीन लोगों की भीड़ द्वारा पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इस घटना को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे से फोन पर चर्चा की है। इससे पहले उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी उद्धव से वार्ता करके दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए कहा था। 

वहीं अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि ने उद्धव सरकार के खिलाफ आंदोलन करने की धमकी दी है। जबकि हनुमानगढ़ी के पुजारी राजू दास इस मामले के बाद धरने पर बैठ गए हैं। इसके अलावा पुलिस ने घटना के बारे में दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।  उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने पालघर की घटना को लेकर रविवार शाम को उद्धव ठाकरे से बातचीत की है ।

इसकी जानकारी देते हुए सीएम योगी ने लिखा कि, 'पालघर, महाराष्ट्र में हुई जूना अखाड़ा के संतों स्वामी कल्पवृक्ष गिरि जी, स्वामी सुशील गिरि जी व उनके ड्राइवर नीलेश तेलगड़े जी की हत्या के संबंध में कल शाम महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री श्री उद्धव ठाकरे जी से बात की और घटना के जिम्मेदार तत्वों के खिलाफ कठोर कार्रवाई हेतु आग्रह किया।'

इस्लामी कट्टरपंथियों के निशाने पर आए केजरीवाल, तब्लीग़ी जमात पर बोल दिया था सच

ब्रिटेन की धरोहर पर पड़ी कोरोना की मार, खतरे में पड़ा कारीगरों का जीवनकाल

कोरोना वायरस और बढ़ती भुखमरी से गर्भवती ने तोड़ दिया दम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -