राहुल ने कहा, जिनपिंग के साथ झूले पर मैं नहीं बैठा था
राहुल ने कहा, जिनपिंग के साथ झूले पर मैं नहीं बैठा था
Share:

नई दिल्ली:  हाल में भारत और चीन के बिच सीमा को लेकर चल रहे विवाद में अब एक और नया विवाद खड़ा हो गया है, जिसमे राहुल गांधी की चीनी एम्बेसडर से मुलाकात पर कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बिच खींचातानी शुरू हो गयी है. जिस पर हाल में राहुल गांधी ने अपना बयान दिया है, जिसमे उन्होंने कहा है कि भारत और चीन के बिच चल रहे विवाद और अहम मसलों पर पूरी जानकारी से रूबरू होना मेरे काम का हिस्सा है. मैं चीन के एम्बेसडर, पूर्व एनएसए, पूर्वात्तर के कांग्रेस नेताओं और भूटान के एम्बेसडर से इसी के चलते मिला था. इसी के साथ उन्होंने कहा कि जिनपिंग के साथ झूले पर मैं नहीं बैठा था.

राहुल गांधी की चीनी एम्बेसडर से हुई मुलाकात पर कांग्रेस और बीजेपी के बिच बवाल हो गया जिसमे जैसे ही राहुल गांधी के मिलने की खबर आयी, कांग्रेस ने इससे इंकार कर दिया, किन्तु बाद में मामले ने तूल पकड़ा तो पार्टी ने मुलाकात की बात कबूल कर ली.

वही हाल में राहुल गांधी ने ट्वीट करके भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर निशाना साधते हुए कहा कि रिकॉर्ड के लिए बता दूं कि जब हजारों चीनी सैनिक फिजिकली भारत में घुस आए थे, तब (चीन के प्रेसिडेंट के साथ) झूले पर बैठने वाला शख्स मैं नहीं था. उन्होंने नरेंद्र मोदी और जिनपिंग की तस्वीर शेयर की है, जिसमे वे दोनों झूले पर बैठे हुए नजर आ रहे है. यह तस्वीर 2014 की है. जब जिनपिंग भारत दौरे पर आए थे और गुजरात में साबरमती रिवर फ्रंट पर मोदी के साथ झूले पर बैठे थे.

चीनी राजदूत से कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की मुलाकात पर मचा बवाल

राष्ट्रपति चुनाव के प्रचार के लिए पटना पहुंचेंगी मीरा कुमार

कमजोर प्रधानमंत्री है नरेंद्र मोदी, ट्रम्प से नहीं की H1-B वीजा पर बात

PM मोदी के गाय वाले भाषण पर राहुल का पलटवार - मोदी जी ने बोलने में कर दी देरी

47 के हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष, देखिए अनदेखी तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -