PM मोदी के गाय वाले भाषण पर राहुल का पलटवार - मोदी जी ने बोलने में कर दी देरी
PM मोदी के गाय वाले भाषण पर राहुल का पलटवार - मोदी जी ने बोलने में कर दी देरी
Share:

नई दिल्ली: हाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गाय को लेकर दिए गए भाषण के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पलटवार किया है, जिसमे उन्होंने कहा है कि गाय के ऊपर बोलने से कुछ नहीं होता है. कुछ करना भी पड़ता है. राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बोलने में बहुत देर कर दी है. उन्हें इस बारे में बहुत पहले बोलना चाहिए था. 

बता दे कि आज पीएम मोदी ने अपने भाषण में गौसेवा के नाम पर गुंडागर्दी करने वालो को भी जमकर लताड़ा है. जिसमे उन्होंने में देश में गाय के मुद्दे को लेकर की जा रही इंसानो की हत्या पर बोलते हुए कहा था कि यह कैसी गौसेवा ? क्या गोरक्षा के नाम पर इंसान को मार देंगे. गोरक्षा के नाम पर इंसान को मारना सही नहीं.

पीएम ने विनोबा भावे का उल्लेख करते हुए कहा कि गाय की सेवा करना महात्मा गांधी और विनोबा भावे ने सिखाया था. क्या किसी इंसान को मारना गाय की सेवा करना है. उन्होंने कहा था कि गौसेवा के नाम पर किसी की हत्या बर्दाश्त नहीं की जाएगी. 

ज्ञात हो कि हाल में कुछ दिनों पहले गाय की तस्करी और बीफ जैसे मामलो में कुछ लोगो की हत्या कार दी गयी थी. जिसके बाद से कांग्रेस द्वारा सरकार को घेरा जा रहा था. ऐसे में प्रधानमंत्री द्वारा इस पर बयान दिए जाने के बाद राहुल गांधी ने ट्वीट कर पलटवार किया है. 

राजकोट में PM मोदी ने कहा - दिव्यांग पुरे देश की जिम्मेदारी

राजकोट में PM मोदी का रोड शो, सभा को करेंगे संबोधित

यह कैसी गौसेवा ? क्या गोरक्षा के नाम पर इंसान को मार देंगे : PM मोदी

BJP केंद्रीय मंत्री ने काफिला रूकवाकर की पेशाब, सोशल मीडिया पर हवा हुआ स्वच्छ भारत अभियान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -