चीनी राजदूत से कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की मुलाकात पर मचा बवाल
चीनी राजदूत से कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की मुलाकात पर मचा बवाल
Share:

नई दिल्ली। चीन के राजदूत से कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की भेंट पर बवाल मच गया है। चीन के दूतावास द्वारा कैंब्रीज अकाउंट ने 8 जुलाई को राहुल की बैठक की पुष्टि की। कांग्रेस ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की चीन के राजदूत से भेंट करने की जानकारी को गलत बताया है। गौरतलब है कि चीन का भारत के सिक्किम के डोगलांग से विवाद हो गया था। भारत में चीनी दूतावास ने कहा कि 8 जुलाई को राजदूत लियो झाओहुई के साथ कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मिले।

इस दौरान उन्होंने भारत व चीन को लेकर चर्चा की। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला द्वारा ट्विट किया गया। उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष रणदीप सुरजेवाला ने कहा चीन के राजदूत लियो झाओहुई के साथ उनकी भेंट को काफी झूठा माना जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रमुख राम्या द्वारा कहा गया कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जी-20 सम्मेलन में चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग के साथ सीमा विवाद पर क्यों कुछ नहीं कहा।

उनका कहना था कि चीन के सैनिकों के भारतीय क्षेत्र में दाखिल होने के बाद भी इस पर चर्चा नहीं की गई तो फिर ऐसे प्रधानमंत्री को कमजोर ही कहा जा सकता है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने चीन के राजदूत से भेंट की। ऐसे में विरोध का कोई कारण नहीं है तो दूसरी ओर यह कोई मसला भी नहीं है।

चीनी मीडिया ने भारत को डोकलाम से सेना हटाने की धमकी दी

हिन्द महासागर में ऑपरेशन मालाबार शुरू, बौखलाया चीन घबराया

चीन में लड़कियां अकेलापन दूर करने के लिए लेती हैं किराये पर लड़के

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -