'विधायकों को खरीदने के लिए चुनावी बॉन्ड का इस्तेमाल करती है भाजपा..', पीएम मोदी की बिहार रैली से पहले कांग्रेस का हमला
'विधायकों को खरीदने के लिए चुनावी बॉन्ड का इस्तेमाल करती है भाजपा..', पीएम मोदी की बिहार रैली से पहले कांग्रेस का हमला
Share:

पटना: कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने एनडीए सरकार की आलोचना करते हुए खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया और विभिन्न मुद्दों पर पीएम मोदी के रुख पर सवाल उठाए। रमेश की टिप्पणी बिहार में पीएम मोदी की निर्धारित सार्वजनिक रैली से पहले आई है।

रमेश ने भाजपा पर सरकार गिराने की साजिश रचने और सत्ता में बने रहने के लिए अनैतिक तरीकों का सहारा लेने का आरोप लगाया। उन्होंने बिहार में हालिया सरकार परिवर्तन पर प्रकाश डाला और भारत के लोगों पर इसकी लागत पर सवाल उठाया। #ElectoralBondsScam का जिक्र करते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी लोकतांत्रिक मूल्यों को खतरे में डालते हुए विधायकों को खरीदने और बेचने के लिए गलत तरीके से हासिल किए गए चुनावी बॉन्ड का इस्तेमाल करती है।

उन्होंने बिहार में वारिसलीगंज चीनी मिल के बारे में भी चिंता जताई, जो भाजपा नेताओं के पुनर्जीवित करने के वादे के बावजूद पिछले एक दशक से बंद पड़ी है। रमेश ने पीएम मोदी से नवादा दौरे के दौरान इस मुद्दे पर ध्यान देने का आग्रह किया।

बिहार में शिक्षा की स्थिति के बारे में, रमेश ने शिक्षक नियुक्तियों में देरी की आलोचना की, जिसके कारण सक्रिय शिक्षकों की कमी हो गई है। उन्होंने उन शिक्षकों और सेवानिवृत्त कॉलेज कर्मचारियों की दुर्दशा पर प्रकाश डाला, जिन्हें उनका बकाया नहीं मिला है, और उनकी आजीविका सुरक्षित करने के भाजपा सरकार के प्रयासों पर सवाल उठाया।

इस बीच, पीएम मोदी ने गठबंधन के लिए समर्थन की लहर पर जोर देते हुए बिहार में बीजेपी-एनडीए की संभावनाओं पर भरोसा जताया। बिहार में 19 अप्रैल से सात चरणों में मतदान होना है। 2019 के लोकसभा चुनाव में, एनडीए ने बिहार की 40 में से 39 सीटें जीतकर महत्वपूर्ण जीत हासिल की।

महाराष्ट्र में बड़ा उलटफेर, शिंदे गुट में शामिल हुए उद्धव सेना के बबनराव घोलप

रमज़ान के बीच खस्ताहाल पाकिस्तान, आसमान पर पहुंचे कई चीज़ों के दाम

जुम्मे की नमाज पढ़ने जा रहे कांग्रेस उम्मीदवार दानिश अली को अमरोहा के मुस्लिमों ने घेरा, जताया विरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -