जुम्मे की नमाज पढ़ने जा रहे कांग्रेस उम्मीदवार दानिश अली को अमरोहा के मुस्लिमों ने घेरा, जताया विरोध
जुम्मे की नमाज पढ़ने जा रहे कांग्रेस उम्मीदवार दानिश अली को अमरोहा के मुस्लिमों ने घेरा, जताया विरोध
Share:

लखनऊ: शुक्रवार को, जब शाम की नमाज अदा करने के लिए जा रहे थे तो अमरोहा में मुसलमानों ने कांग्रेस सांसद उम्मीदवार दानिश अली के प्रति अपना असंतोष व्यक्त किया। कांग्रेस पार्टी से अली की उम्मीदवारी का विरोध करने वाली उत्तेजित भीड़ ने उनके काफिले को घेर लिया और उनके वाहन को नुकसान पहुंचाने का प्रयास किया। अली के ख़िलाफ़ आवाज़ें उठीं, जिससे अराजक स्थिति पैदा हो गई।

दानिश अली, जो पहले बहुजन समाज पार्टी के सांसद थे, ने हाल ही में उत्तर प्रदेश के अमरोहा लोकसभा क्षेत्र के लिए कांग्रेस पार्टी से टिकट हासिल किया है। समर्थकों के साथ, अली ने अभियान गतिविधियों के लिए नौगांव सादात जाने से पहले अमरोहा में जामा मस्जिद का दौरा किया। हालांकि, नमाज के लिए नौगांव सादात नई बस्ती स्थित जामा मस्जिद पहुंचने पर उनकी कार को स्थानीय मुसलमानों ने घेर लिया।

हंगामे के बीच, अली ने अपने वाहन के अंदर ही रहना पसंद किया, जबकि एक युवक ने कार के बोनट पर चढ़ने का प्रयास किया। विधायक समरपाल सिंह के बेटे प्रतीक समेत कुछ लोगों ने स्थिति को शांत करने का प्रयास किया। गुस्साई भीड़ ने अली से पिछले पांच वर्षों में उनके प्रदर्शन के बारे में जवाब मांगा, खासकर नौगांव सादात में। भीड़ हटने के बाद ही अली की कार आगे बढ़ पाई। इस घटना को दर्शकों द्वारा रिकॉर्ड किया गया और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रसारित किया गया।

घटना को दर्शाने वाले दो वीडियो ने ऑनलाइन लोकप्रियता हासिल की, जिसमें समाजवादी पार्टी से जुड़े व्यक्तियों की संलिप्तता का सुझाव दिया गया। अमरोहा लोकसभा क्षेत्र के लिए कांग्रेस पार्टी द्वारा नामांकित दानिश अली ने पहले बसपा के बैनर तले 2019 का चुनाव जीता था, लेकिन पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप के कारण उन्हें निलंबन का सामना करना पड़ा।

जेएस सिद्धार्थन आत्महत्या मामले में CBI ने FIR दर्ज की, लंबे समय तक प्रताड़ित करने का खुलासा

'राजस्थान का कश्मीर से क्या वास्ता..', खड़गे के बयान पर भड़क गए अमित शाह, बोले - ये सिर्फ कांग्रेस नेताओं की गलती नहीं..

राजनाथ सिंह ने महेंद्र सिंह धोनी से क्यों की राहुल गांधी की तुलना ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -