उत्तरप्रदेश : एसएसपी वैभव कृष्ण ने किया बड़ा दावा, फेक वीडियो किया गया वायरल
उत्तरप्रदेश : एसएसपी वैभव कृष्ण ने किया बड़ा दावा, फेक वीडियो किया गया वायरल
Share:

सोशल मीडिया में लड़की के साथ बातचीत का अपना कथित वीडियो वायरल होने के बाद गौतमबुद्ध नगर एसएसपी वैभव कृष्ण ने प्रदेश के पांच आइपीएस अधिकारियों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. डीजीपी व अपर मुख्य सचिव गृह को सौंपी एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए वैभव कृष्ण ने कहा है कि उन्होंने पत्रकारिता के नाम पर संगठित गिरोह चलाने वाले कथित पत्रकारों उदित गोयल, सुशील पंडित व चंदनराय को जेल भेजा था, इसी मामले में लखनऊ के नितीश शुक्ला के खिलाफ भी कार्रवाई हुई थी. चंदन की आइपीएस अजयपाल शर्मा, आइपीएस सुधीर सिंह, आइपीएस हिमांशु कुमार आइपीएस राजीवनारायण मिश्रा व आइपीएस गणेश साहा के साथ ट्रांसफर पोस्टिग को लेकर की गई वातचीत व वाट्सएप चैटिंग जांच में सामने आई थी. तभी से मेरे खिलाफ लगातार साजिश हो रही है. अब निजी स्तर पर बदनाम करने के लिए फेक वीडियो वायरल करने का काम हो रहा है.

आज पीएम मोदी करेंगे कर्नाटक में 5 डीआरडीओ युवा वैज्ञानिक लैबोरेटरी का उद्घाटन

इस मामले को लेकर उन्होंने दावा किया है कि पूरे मामले की जांच के बाद पुलिस विभाग के कई अधिकारियों का काला चिठ्ठा खुल जाएगा. वैभवकृष्ण ने बुधवार देर रात पत्रकारों को पांच पेज की एक रिपोर्ट दी. जिसमें उन्होंने गौतमबुद्ध नगर के पूर्व एसएसपी अजयपाल शर्मा, गाजियाबाद के वर्तमान एसएसपी सुधीर कुमार सिंह, बादा एसएसपी गणेश साहा, कुशी नगर के पूर्व एसएसपी राजीव नारायण मिश्र व सुल्तानपुर के वर्तमान में एसएसपी हिमांशु कुमार का जिक्र किया है.

दिल्ली विधानसभा चुनावः बीजेपी का प्रचार अभियान आज, उतरेंगे 40 से अधिक रथ

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अजयपाल शर्मा के मोबाइल की सीडीआर में उनकी अभियुक्त चंदन राय से बात हुई हैं, जिसमें चंदन द्वारा कहा जा रहा है कि उनकी पोस्टिंग मेरठ करवाने का आश्वासन मिल गया है. 80 लाख रुपये में से पचास फीसद पोस्टिंग से पहले व शेष एक महीने के अंदर देना होगा. रिपोर्ट में लखनऊ अतुल शुक्ला, स्वप्निल राय, नितीश, दीप्ती शर्मा सुनील भारती से भी बातचीत का जिक्र है. यह उक्त आरोपित ट्रांसफर पोस्टिंग के मामले में गिरफ्तार किए गए थे. गाजियाबाद के एसएसपी सुधीर सिंह व चंदनराय की एसएमएस से बातचीत में निरीक्षक संजय वर्मा को चार्ज दिलाने के लिए बात हुई. जिसमें सुधीर सिंह ने आरोपित को शाम को मिलने के लिए बुलाया गया. एसएसपी बांदा गणेश साहा व चंदनराय की चैट में ट्रकों को निकलवाने व उसके एवज में पेमेंट आने की बात कही जा रही है. साथ ही चंदन राय ने राजेश राय नाम के व्यक्ति को वाट्सएप चैट भेजी है जिसमें लिखा है कि एसएसपी बांदा से बात हो गई है. गाड़ियों को निकलवाने से पहले टोकन देना होगा साथ ही बैंक एकाउंट नंबर भी दिया गया है.

मोदी के मंत्री का राहुल गाँधी पर हमला, कहा- पता नहीं कौन से पंडित से ट्यूशन ले रहे हैं...?

रूस में शक्तिशाली विस्फोट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

बांग्लादेश में फिर शुरू हुई इंटरनेट सुविधा, CAA के चलते लिया था बंद करने का फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -