मोदी के मंत्री का राहुल गाँधी पर हमला, कहा- पता नहीं कौन से पंडित से ट्यूशन ले रहे हैं...?
मोदी के मंत्री का राहुल गाँधी पर हमला, कहा- पता नहीं कौन से पंडित से ट्यूशन ले रहे हैं...?
Share:

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किशन रेड्डी ने NRC, CAA और NPR पर विपक्षियों को आड़े हाथों लेते हुए निशाना साधा है. रेड्डी ने कहा है कि राहुल गांधी को पता नहीं कि NRC, CAA और GST क्या है? राहुल गांधी कहते हैं कि नागरिकता संशोधन अधिनियम आएगा तो टैक्स बढ़ जाएगा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को कौन पंडित ट्यूशन दे रहा है, पता नहीं.

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री ने कहा है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को पहले सभी चीजों को समझना चाहिए तब सड़क पर उतरना चाहिए. कांग्रेस ने 2011 में कई राज्यों में  NPR लागू किया है. 2021 में भारत सरकार जनगणना करने का फैसला लिया है. इससे रिजर्वेशन को बढ़ाने और घटाने में सहायता मिलेगी. रेड्डी ने कहा कि NPR में कोई दस्तावेज देने की जरूरत नहीं है. 

विपक्ष के लोगों ने गलत तरीके से लोगों को उकसाने का काम किया है. कांग्रेस पार्टी को जिम्मेदार पार्टी माना जाता था, किन्तु अब ऐसा नहीं है. उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियां और छात्र संघ के लोग CAA को लेकर आंदोलन कर रहे हैं. आखिर यह आंदोलन क्यों कर रहे हैं ? नागरिकता कानून किसके खिलाफ है, ये क्यों आंदोलन कर रहे हैं? प्रजातंत्र में आंदोलन का अधिकार है, किन्तु हिंसा का नहीं.

बांग्लादेश में फिर शुरू हुई इंटरनेट सुविधा, CAA के चलते लिया था बंद करने का फैसला

दिल्ली विधानसभा चुनावः बीजेपी का प्रचार अभियान आज, उतरेंगे 40 से अधिक रथ

आज पीएम मोदी करेंगे कर्नाटक में 5 डीआरडीओ युवा वैज्ञानिक लैबोरेटरी का उद्घाटन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -