रूस में शक्तिशाली विस्फोट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
रूस में शक्तिशाली विस्फोट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
Share:

मॉस्को: दिनों दिन बढ़ते जा रहे अपराध और घटनाओं का असर अब धीरे धीरे पूरी दुन्या में देखने को मिल रहा है वहीं रुस के चेल्याबिंस्क क्षेत्र के सतका शहर में एक गैस स्टेशन पर शक्तिशाली विस्फोट हुआ. विस्फोट इतना जबरदस्त था कि इसकी लपटें काफी ऊपर तक उठी देखी गईं. आसपास के मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया, ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. विस्फोट काफी जबरदस्त लग रहा है, इसमें एक व्यक्ति के घायल होने की खबर है मगर किसी के मृत्यु की सूचना नहीं है. चश्मदीदों का कहना है कि विस्फोट से काफी समय पहले स्टेशन पर गैस की तंज गंध महसूस की गई थी मगर उस ओर ध्यान नहीं दिया गया जिसके कारण कुछ देर बाद इतना जोरदार धमाका हुआ.

सोशल मीडिया पर जब इस विस्फोट का वीडियो शेयर किया गया तो देखने वाले लोगों ने काफी चिंता जताई. उनका कहना था कि इतने बड़े धमाके की चपेट में यदि कोई आ जाता तो उसके चिथड़े उड़ जाते. उसका किसी भी तरह से बचना मुश्किल था. शुक्र है कि कोई इसकी चपेट में नहीं आया. इलाके में विस्फोट की आवाज सुनने के बाद सड़क पर चल रहे लोगों ने भी इसका वीडियो बनाया, वो वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया गया. ये वीडियो कार में चलते हुए बनाया गया है. 

मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विस्फोट की इस खबर को कैरी किया है. वहीं वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा गया है कि गैस स्टेशन पर हुआ ये विस्फोट बहुत ही जबरदस्त था मगर इसकी चपेट में आने से लोग बच गए. आसपास जो लोग मौजूद थे वो विस्फोट की आवाज सुनने के बाद ही मौके से भाग गए.

सेना प्रमुख के हमलें वाले बयान पर झुंझलाया पाकिस्तान, कहा झूठे है सभी...

डोनाल्ड ट्रंप ने गन कानून को लेकर जनता को साधने का किया पास, चर्च हमले को बनाया उदाहरण

निसान : कार्लोस घोसन ने जापान की सरकार से बचने के लिए अपनाया अनोखा तरीका, दंग रह गए लोग  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -