योगी ने मुस्लिम लीग को बताया था वायरस, चुनाव आयोग में दर्ज हुई शिकायत

योगी ने मुस्लिम लीग को बताया था वायरस, चुनाव आयोग में दर्ज हुई शिकायत

लखनऊ: इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग (आईयूएमएल) के सदस्य शनिवार सुबह यूपी के सीएम और भाजपा नेता योगी आदित्यनाथ के खिलाफ शिकायत करने निर्वाचन आयोग पहुंचे. योगी ने एक चुनावी रैली में विवादस्पद बयान देते मुस्लिम लीग को वायरस करार दिया था. सीएम योगी ने कहा था कि कांग्रेस भी इससे संक्रमित हो चुकी है. सावधान रहिए. मुस्लिम लीग देश के विभाजन के लिए जिम्मेदार है. 

बीजेपी ने किया 24 और सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान, इन्हे मिला मौका

इसके साथ ही सीएम योगी ने कहा था कि ये जीत गए तो पूरे देश में वायरस फैल जाएगा. मुस्लिम लीग के सदस्यों ने योगी के खिलाफ इसी टिप्पणी को लेकर निर्वाचन आयोग में शिकायत दर्ज कराई है. मुस्लिम लीग के राष्ट्रीय सचिव खुर्रम अनीस उमर ने कहा है कि, 'वायनाड में राहुल गांधी की रैली में पाकिस्तान के झंडे फहराए जाने की बात सरासर गलत है. हमने निर्वाचन आयोग में योगी आदित्यनाथ और दिल्ली में विधायक एमएस सिरसा के विरुद्ध भी शिकायत की है. उन्होंने बताया कि इन लोगों ने हमें आतंकी और वायरस कहा था.

कन्नौज से डिंपल यादव ने तो उन्नाव से साक्षी महाराज ने भरा नामांकन

आपको बता दें कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने केरल में मुस्लिम लीग के साथ चुनाव लड़ रही कांग्रेस पर निशाना साधा था. सीएम योगी ने कहा था कि मुस्लिम लीग एक ऐसा वायरस है कि जिससे अगर कोई संक्रमित हो गया तो, उसके बाद वो बच नहीं सकता और अब तो कांग्रेस भी इससे संक्रमित हो चुकी है. अगर ये जीत गए तो ये वायरस पूरे देश मे फैल जाएगा.

खबरें और भी:-

मैं बिना सांसद बने भी शहर की सेवा कर सकती हूं : सुमित्रा महाजन

देहरादून में बोले राहुल, कहा - ऋण ना भरने पर भी किसानों को नहीं होगी जेल क्योंकि..

सारदा चिटफंड घोटाला: CBI ने मांगी राजीव कुमार की हिरासत, सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल