देहरादून में बोले राहुल, कहा - ऋण ना भरने पर भी किसानों को नहीं होगी जेल क्योंकि..
देहरादून में बोले राहुल, कहा - ऋण ना भरने पर भी किसानों को नहीं होगी जेल क्योंकि..
Share:

देहरादून: देवभूमि उत्तराखंड के पौड़ी जिले के श्रीनगर गढ़वाल के जीआइटीआइ मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा है कि उनके सारे वादे झूठे निकले हैं। राहुल गाँधी ने कहा है कि कांग्रेस ने देश से गरीबी पूरी तरह से समाप्त करने का लक्ष्य रखा है।

सारदा चिटफंड घोटाला: CBI ने मांगी राजीव कुमार की हिरासत, सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल

राहुल गांधी ने कहा है कि पीएम मोदी का 15 लाख रुपये देने का वादा पूरी तरह झूठ निकला है, वहीं कांग्रेस 12 हजार से कम आय वाले गरीबों को 72 हजार रुपये वार्षिक देगी। पांच वर्ष में सभी के अकाउंट में सीधे 3 लाख 60 हजार डाले जाएंगे। उन्होंने कहा है कि गरीबी पर सर्जिकल स्ट्राइक की जाएगी। राहुल गाँधी ने कहा है कि, पीएम मोदी ने नोटबंदी की और गब्बर सिंह टैक्स (GST) लगाया। इससे देश के विकास का इंजन ठप्प हो गया और इंजन की चाबी मोदी के हाथ में है।

प्रियंका गाँधी ने ट्विटर पर दे दी गलत त्यौहार की बधाई, सोशल मीडिया पर इस तरह उड़ा मज़ाक

राहुल गांधी ने कहा है कि रोजगार छोटे व्यवसायी पैदा करते हैं, किन्तु उन पर गब्बर सिंह टैक्स (GST) लगा दिया गया है। राहुल ने कहा कि हम सत्ता में आए तो गब्बर सिंह टैक्स को समाप्त करेंगे। आज युवा छोटा बिजनेस आरम्भ करना चाहता है, किन्तु इसके लिए उसे रिश्वत देनी पड़ती है। हमारी सरकार 3 वर्ष तक कोई टैक्स नहीं वसुलेगी। राहुल गाँधी ने कहा कि किसानों को अलग बजट देकर दूध का दूध पानी का पानी कर दिया जाएगा। हमने घोषणापत्र में लिखा है कि किसान को कर्ज ना दे पाने पर भी उन्‍हें जेल में नहीं डालेंगे। राहुल गांधी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा है कि मेहुल चौकसी और नीरव मोदी को सजा नहीं, तो किसान को भी सजा नहीं होगी।  

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: भाजपा के स्थापना दिवस पर 'माया' का ट्वीट, कहा - इन्हे सत्ता में लौटने का हक़ नहीं

लोकसभा चुनाव: अचानक दिल्ली पहुंचे गहलोत, 4 सीटों पर बदल सकते हैं उम्मीदवार

फ़ारूक़ को इंडियन एयर फ़ोर्स पर नहीं है यकीन, F-16 विमान को लेकर फिर उठाए सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -