समुदाय विशेष ने किया पत्थरों से हमला
समुदाय विशेष ने किया पत्थरों से हमला
Share:

भारत के कुछ इलाको में समुदायों के बीच अभी भी काफी मतभेद पाया जाता है, अगर किन्ही दो समुदायों के बीच किसी बात पर विवाद हो जाये तो परिणाम काफी घातक होते है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमे एक युवक शादी का कुछ सामान लेकर जा रहा था, रास्तें में समुदाय विशेष के कुछ लड़के, लड़कियों ने छेड़खानी कर रहे थे. युवक के मना करने पर लड़को ने उस पर पत्थरों से हमला कर दिया, जिसमे युवक काफी घायल हो गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को काबू किया है.

उल्लेखनीय है कि करौली के चटीकना मोहल्ले में वही का रहने वाला दिलीप अपने साथ शादी का कुछ सामान लेकर आ रहा था, दूसरे समुदाय के कुछ लड़के, लड़कियों से छेड़खानी कर रहे थे, दिलीप ने उन्हें रोका तो दिलीप के साथ उनकी हाथापाई हो गयी. मामला इतना बड़ गया की, समुदाय विशेष के कुछ लोगो ने दिलीप पर पत्थरबाजी शुरू कर दी, जिससे दिलीप गंभीर रूप से घायल हो गया है. इस पत्थरबाजी से रुकसाना नाम की एक महिला को भी हल्की चोट आयी है. दोनों को अस्पताल में भर्ती किया गया है.

बता दे कि इस मामले को गंभीरता को देखते हुए घटनास्थल पर पुलिस बल तैनात है. एएसपी राजेश यादव व एसडीएम राजेन्द्र गोयल मामले की जांच कर रहे है.

मालगाड़ी के 14 डिब्बे पटरी से उतरे

अब बच्चन परिवार आराध्या को लाइमलाइट से दूर रखेगा

APSA में बेस्ट एक्टर के अवार्ड से नवाज़े गए राजकुमार राव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -