APSA में बेस्ट एक्टर के अवार्ड से नवाज़े गए राजकुमार राव
APSA में बेस्ट एक्टर के अवार्ड से नवाज़े गए राजकुमार राव
Share:

बॉलीवुड की सफलतम फिल्म 'न्यूटन' को रिलीज़ के पहले दिन ही ऑस्कर के लिए सिलेक्ट कर लिया गया था. इस फिल्म से ही राजकुमार राव का अच्छा समय चल रहा है. फिल्म को ऑस्कर के साथ-साथ एक और सफलता हासिल हुई है. हाल ही में फिल्म के एक्टर राजकुमार राव को ऑस्ट्रेलिया के 11 वे एशिया पैसिफिक स्क्रीन अवॉर्ड्स में बेस्ट मेल एक्टर पुरस्कार से नवाज़ा गया. राजकुमार के साथ-साथ अमित और मयंक तिवारी को भी फिल्म के लिए बेस्ट स्क्रीनप्ले का अवार्ड मिला है.

 

इस अवार्ड को राजकुमार ने अपनी स्वर्गीय माँ को समर्पित किया है. साथ ही उन्होंने ट्वीटर पर अवार्ड को चूमते हुए एक फोटो भी शेयर किया है. अवार्ड मिलने के बाद राजकुमार ने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा कि, "हमें इस खूबसूरत काम को जारी रखना चाहिए और ऐसी ही शानदार कहानियां बनाने का काम जारी रखना चाहिये." साथ ही ट्वीटर पर राजकुमार ने कहा कि, "हमे सपने देखना नहीं छोड़ना चाहिए क्योकि ये वाकई में पुरे होते है."

बता दे राजकुमार राव की फिल्म 'न्यूटन' उनके करियर की महत्वपूर्ण फिल्मो में से एक है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी की थी. ये फिल्म नक्सलवादी क्षेत्रों पर आधारित है जिसमे राजकुमार राव एक ऐसे अफसर का किरदार निभाते है जिनकी चुनाव में ड्यूटी लगा दी जाती और गांव के लोग जो वोट डालने के तैयार नहीं होते है राजकुमार राव को कड़े प्रयत्न कर उन्हें वोट डालने के लिए मनाना पड़ता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सुष्मिता का हुआ 4 साल पुराने बॉयफ्रेंड से Breakup

अब बच्चन परिवार आराध्या को लाइमलाइट से दूर रखेगा

अज्जी : अपनी नाबालिग पोती को न्याय दिलाने आ गई है अज्जी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -