अब बच्चन परिवार आराध्या को लाइमलाइट से दूर रखेगा
अब बच्चन परिवार आराध्या को लाइमलाइट से दूर रखेगा
Share:

इंडस्ट्री में अधिकतर स्टार किड्स सुर्खियों में छाए होते है. इन्ही में से एक है ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या. वैसे तो आराध्या लाइमलाइट में बहुत कम ही रहती है. कुछ दिनों पहले ही ऐश्वर्या ने अपने पिता का बर्थडे सेलिब्रेट किया था इस दौरान मीडिया द्वारा लगातार फोटो खींचने के कारण ऐश्वर्या परेशान होकर रोने लगी थी. इसलिए बच्चन परिवार ने अब ठाना है कि वे आराध्या को मीडिया से दूर रखेंगे.

सुनने में आया है कि ऐश ने आराध्या को मीडिया को कैसे हैंडल किया जाये ये सिखाना शुरू कर दिया है. वैसे भी अब आराध्या ये तो समझने लगी है कि वो स्टार परिवार से है इसलिए मीडिया का उनके आसपास होना लाज़मी है. वे जहां भी जाएँगी मीडिया उन्हें कैमरे में कैद करना चाहेंगी. उन्हें पता है कि उनकी एक हरकत को मीडिया कैद करना चाहती है. साथ ही ऐश्वर्या ने ये भी फैसला लिया है कि अब से वे यही कोशिश करेंगी कि आराध्या मीडिया से दूर ही रहे. बता दे इन दिनों ऐश्वर्या फिल्म फन्ने खान की शूटिंग में व्यस्त है. इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव नजर आएंगे. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अज्जी : अपनी नाबालिग पोती को न्याय दिलाने आ गई है अज्जी

फेसबुक पर भावुक हुए आनंद कुमार, बताई फिल्म की रिलीज़ डेट

'पद्मावती' को लेकर हो रहे विरोधो पर श्रद्धा ने जताया दुःख

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -