मालगाड़ी के 14 डिब्बे पटरी से उतरे
मालगाड़ी के 14 डिब्बे पटरी से उतरे
Share:

भुवनेश्वर : आज का दिन रल विभाग के लिए हादसे का दिन साबित हुआ. सबसे पहले आज सुबह 4 बजे गोवा से पटना जाने वाली वास्कोडिगामा एक्सप्रेस के 13 डिब्बे यूपी में चित्रकूट के पास मानिकपुर में उतरने का मामला सामने आया था. इसके बाद ओडिशा में सुबह करीब पांच बजकर 55 मिनट पर गोरखनाथ और रघुनाथपुर के बीच पारादीप-कटक मालगाड़ी के पटरी से उतरने की खबर आई. इस हादसे में मालगाड़ी के करीब 14 खुले डिब्बे पटरी से उतर गये.

बता दें कि इस हादसे के बारे में पूर्वी तटीय रेलवे के प्रवक्ता जे पी मिश्रा ने बताया कि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. उन्होंने बताया कि मालगाड़ी पारादीप से कोयला ले कर कटक जा रही थी. तभी कटक से 45 किलोमीटर दूर बनबिहारी ग्वालिपुर पीएच रेलवे स्टेशन के पास डाउन लाइन पर मालगाड़ी के करीब 14 खुले डिब्बे पटरी से उतर गये. दुर्घटना की सूचना गार्ड से नजदीकी स्टेशन को मिलने पर नियंत्रण कक्ष द्वारा राहत ट्रेन और क्रेन को भेजा गया.

इस घटना के लिए महा प्रबंधक उमेश सिंह ने खुर्दा रोड़ डिविजन को जांच समिति गठित कर विस्तृत रिपोर्ट पेश करने के आदेश दिए हैं.प्रवक्ता ने बताया कि‘जांच रिपोर्ट में घटना की स्पष्ट जवाबदेही तय करने सहित इसके सभी पहलुओं, परिस्थितियों एवं कारणों का उल्लेख किया जाना तय किया गया है.

यह भी देखें

ट्रेन से टकराकर युवक की मौत

ट्रेन- टैंकर की टक्कर में 15 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -