6 वर्षीय मासूम का 3 साल से बलात्कार कर रहा था CPIM कार्यकर्ता, बच्ची की हत्या होने पर खुला राज
6 वर्षीय मासूम का 3 साल से बलात्कार कर रहा था CPIM कार्यकर्ता, बच्ची की हत्या होने पर खुला राज
Share:

कोच्ची: केरल में सोमवार को एक बच्ची से दुष्कर्म करने और फिर उसका क़त्ल करने के आरोप में DYFI कार्यकर्ता को अरेस्ट किया गया है।  मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना इडुक्की जिले की है। केरल पुलिस ने सत्ताधारी कम्युनिस्ट पार्टी की युवा शाखा डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन ऑफ इंडिया (DYFI) के एक स्थानीय कार्यकर्ता को 6 साल की बच्ची के साथ बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या करने के आरोप में अरेस्ट किया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपित 22 वर्षीय अर्जुन ने तीन वर्षों तक बच्ची के साथ कई बार दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। नाबालिग का शव उसके माता-पिता के घर में फंदे से लटका हुआ मिला है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि, 'यह घटना 30 जून की है, शुरुआत में पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का केस दर्ज किया था। हमें बताया गया था कि खेलते वक़्त गलती से एक शॉल बच्ची के गले में बँध गई थी। उस दौरान बच्ची के माता-पिता घर पर नहीं थे।' हालाँकि, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला है कि बच्ची के साथ लंबे समय से बलात्कार किया जा रहा था, जिससे पुलिस को इस मामले से संबंधित एक अहम सुराग हाथ लगा।

पुलिस ने आगे कहा कि आरोपी ने स्वीकार किया है कि उसने तीन वर्षों तक बच्ची को मिठाई, टॉफी का लालच देकर उसके साथ बलात्कार किया। आरोपित ने पुलिस को बताया कि 30 जून को जब बच्ची के माता-पिता घर पर नहीं थे, वह मौका देखकर वहाँ पहुँच गया। उसने बच्ची के साथ बलात्कार किया, जिसके बाद जब वह बेहोश हो गई। इससे वह काफी डर गया और अपना जुर्म छिपाने के लिए बच्ची का क़त्ल कर उसके शव को शॉल से बाँधकर कमरे में एक रस्सी से लटका दिया। बता दें कि DYFI के सदस्य अर्जुन तथाकथित सामाजिक कार्यकर्ता भी है। उसने महामारी के दौरान एक स्वयंसेवक के तौर पर भी काम किया है।

लॉकडाउन के कारण गई नौकरी तो पत्नी ने अपने ही पति का किया बुरा हाल

120 रूपये को लेकर मामा-भांजे में हुआ विवाद, हुई मौत

सो रहे पिता को बेटे ने उतारा मौत के घाट, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -