सो रहे पिता को बेटे ने उतारा मौत के घाट, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान
सो रहे पिता को बेटे ने उतारा मौत के घाट, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान
Share:

औरैया: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के औरैया में सनसनीखेज केस सामने आया है, जहां एक बेटे ने अपने पिता को केवल इसलिए मार डाला क्योंकि उन्होंने उसे प्रेमिका से बता करने से इंकार कर दिया था। पिता का क़त्ल करने के पश्चात् से ही बेटा फरार चल रहा है। वहीं, परिवार वालों का कहना है कि गर्लफ्रेंड से बात करने पर रोकने को लेकर पिता-बेटे के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। फिलहाल लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा अपराधी की खोज की जा रही है।

वही ये केस औरैया के अजीतमल कोतवाली के भीखेपुर का है, जहां अरविंद कुमार अपने घरवालों के साथ रहते थे। उनके घर में 10 बेटे एवं 1 बेटी है। बड़े बेटे तथा बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है। 5वें नंबर के बेटे शिवम का किसी लड़की के साथ चक्कर चल रहा था। पिता बार-बार शिवम को प्रेमिका से बात करने से इंकार करते थे। इस बात को लेकर दोनों के बीच अक्सर कहासुनी भी होती रहती थी। इसी बात से नाराज होकर शिवम ने सो रहे पिता का त्रिशूल मारकर क़त्ल कर दिया।

मृतक अरविंद के बेटे प्रदीप ने कहा कि पिता ने शिवम को ये सब करने से इंकार किया था, जिससे शिवम खफा था। सोमवार शाम को शिवम घर से चला गया। देर रात्रि शिवम घर वापस लौटा। उसने पास के ही एक मंदिर से त्रिशूल निकाल लिया था तथा सो रहे पिता को मारकर वहां से फरार हो गया। प्रदीप ने आगे कहा कि पिता के कराहने पर जब सब उनके पास गए तो वो खून से लथपथ पड़े थे। तत्काल पिता को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, मगर तब तक उनका बहुत खून बह गया था, जिससे उनकी मृत्यु हो गई। 

टीचर ने की अश्लीलता की हदें पार, सहकर्मी शिक्षक को भेज दी आपत्तिजनक वीडियो

इंदौर: मायके से नहीं आ रही थी पत्नी, पति ने उठाया चौकाने वाला कदम

कोच्चि नौसेना अड्डे पर गोली लगने से सुरक्षा गार्ड की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -