120 रूपये को लेकर मामा-भांजे में हुआ विवाद, हुई मौत
120 रूपये को लेकर मामा-भांजे में हुआ विवाद, हुई मौत
Share:

ग्वालियर: बीते कुछ समय से देश में काफी अपराध बढ़ा गया है वही इस बीच मध्य प्रदेश के ग्वालियर में सिर्फ 120 रुपये के लेनदेन के चक्कर में भांजे ने करछी तथा चाकू से वॉर कर अपने मामा का क़त्ल कर दिया। दोनों के मध्य मछली फ्राई करने के पैसे न देने को लेकर झगड़ा हो गया था। झगड़ा इतना बढ़ गया कि भांजे ने अपने मामा पर वॉर कर दिया। चोटिल स्थिति में मामा को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसने उपचार के चलते दम तोड़ दिया। फिलहाल, अपराधी भांजा फरार है।

वही ये केस ग्वालियर के पुरानी छावनी थाना इलाके का है, जहां रविवार रात को अपराधी कल्लू ने अपने मामा कयूम खान पर करछी तथा चाकू से जानलेवा वॉर कर दिया, जिसके दौरान कयूम खान को गंभीर चोट आई। तत्पश्चात, उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया, मगर उसे बचाया नहीं जा सका तथा उसने उपचार के चलते दम तोड़ दिया। 

परिवार वालों ने कहा कि कयूम खान मछली बेचने का व्यवसाय करता था तो वहीं पास में उसा भांजा कल्लू खान मछली फ्राई करने का काम करता था। रविवार रात को कल्लू ने अपने मामा कयूम से 120 रुपये की मछली ली मगर जब कयूम ने भांजे कल्लू से मछली के रुपये मांगे तो वो उसको अपशब्द बोलने लगा। दोनों के मध्य झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि कल्लू ने अपने मामा कयूम पर वॉर कर दिया तथा उसे मौत के घाट उतार दिया। इसके पश्चात् से ही अपराधी फरार है। कयूम खान के परिवार वालों का स्पष्ट कहना है कि मामा-भांजे के बीच पहले भी व्यवसाय को लेकर झगड़ा होता रहा है। परिवार वालों ने अपराधी कल्लू के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है। 

टीचर ने की अश्लीलता की हदें पार, सहकर्मी शिक्षक को भेज दी आपत्तिजनक वीडियो

इंदौर: मायके से नहीं आ रही थी पत्नी, पति ने उठाया चौकाने वाला कदम

कोच्चि नौसेना अड्डे पर गोली लगने से सुरक्षा गार्ड की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -