सब्जी बेचते नजर आए कॉमेडियन सुदेश लहरी, वायरल हो रहा वीडियो
सब्जी बेचते नजर आए कॉमेडियन सुदेश लहरी, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

मशहूर कॉमेडियन और एक्टर सुदेश लहरी का एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को जो देख रहा है देखकर हर कोई हैरान हो रहा है। वैसे सुदेश लहरी एक ऐसे कॉमेडियन हैं जो अपने परिवार के साथ कॉमेडी वीडियो बनाकर आए दिन अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में एक बार फिर से एक वीडियो उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। इस वीडियो में सुदेश लहरी सब्जी बेचते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में सुदेश की ग्राहक से झड़प हो जाती है।

इस समय यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो सब्जी बेच रहे होते हैं और तभी कुछ ग्राहक आते हैं। उसके बाद देखते ही देखते वो आपस में उलझ पड़ते हैं। वैसे सुदेश का यह फनी वीडियो बड़ा ही मजेदार है और जो इसे देख रहा है उनके होश उड़ गए है। वैसे सबसे खास बात यह है कि 'वीडियो में सुदेश के साथ उनका पूरा परिवार भी एक्ट कर रहा है।'

अब तक उनके इस वीडियो को 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और फैन्स जमकर इस पर अपने अपने रिएक्शन दे रहे हैं। वैसे आपको याद हो तो सुदेश लहरी ने कुछ दिन पहले ही कृष्णा अभिषेक के साथ भी एक वीडियो शेयर किया था। उस दौरान दोनों का वीडियो खूब पसंद किया गया था। सुदेश के करियर के बारे में बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेन्ज से की थी और उन्हें छोटे पर्दे पर पहचान कॉमेडी सर्कस और कॉमेडी क्लासेस से मिली। उस समय उनकी जोड़ी कृष्णा अभिषेक के साथ खूब जमी थी और उन्हें खूब पसंद भी किया गया था।

पुजारी से शादी करने पर 'ब्राह्मण दुल्हन' को मिलेंगे 3 लाख रुपए, इस राज्य में शुरू हुई योजना

भारत में कोरोना ने फिर बदला अपना रंग, तेजी से सामने आ रहे नए मामले

MP: सैनिटाइजर पीने से 3 लोगों की मौत, पुलिस ने जताया यह शक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -