MP: सैनिटाइजर पीने से 3 लोगों की मौत, पुलिस ने जताया यह शक
MP: सैनिटाइजर पीने से 3 लोगों की मौत, पुलिस ने जताया यह शक
Share:

भोपाल: सैनिटाइजर पीने की वजह से मध्य प्रदेश के भोपाल शहर में अस्पताल में भर्ती 70 साल के बुजुर्ग की मौत हो गई है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि इससे पहले उन्हीं के परिवार के एक 17 साल के लड़के और 22 साल की लड़की की भी मौत हुई है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि सैनिटाइजर पीने के कारणों का पता नहीं लग पाया है। पुलिस यह भी मान रही है कि सभी ने इसे नशे के लिए उपयोग किया होगा।

इस मामले में गोविंदपुरा पुलिस जांच कर रही है और उनका कहना है गोविंदपुरा इलाके के चेतक ब्रिज के पास कारगिल कालोनी में 17 साल का धर्मेंद्र रहता था। बीते मंगलवार को उसे रास्ते में सैनिटाइजर की एक बोतल मिली थी और उसने रात को अपनी 22 साल की भाभी अरुणा और एक अन्य रिश्तेदार अमरनाथ के साथ मिलकर इसे पी लिया था। इस मामले में अरुणा और धर्मेंद्र ने सैनिटाइजर को अधिक मात्रा में पिया था, वहीं अमरनाथ ने कम मात्रा में लिया था। देखते ही देखते अरुणा और धर्मेंद्र की तबीयत बिगड़ने लगी। जैसे ही धर्मेंद्र की हालत ज्यादा खराब हुई वैसे ही उसे इलाज के लिए जयप्रकाश अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने हमीदिया लेकर जाने की सलाह दी। उसके बाद हमीदिया अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने धर्मेंद्र को मृत घोषित कर दिया था।

दूसरी तरफ घर में मौजूद अरुणा की भी तबीयत ज्यादा खराब होने लगी, तो परिजन उसे भी जयप्रकाश अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने जांच करने के बाद मृत घोषित कर दिया था। अंत में अमरनाथ को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था लेकिन अब उनकी भी मौत हो गई है। पुलिस को इस मामले में कुछ साफ़ पता नहीं लग पाया है लेकिन पुलिस इस मामले में सैनिटाइजर को नशे के लिए उपयोग करने से जोड़ रही है।

MP से लापता हुईं 3000 लड़कियों को खोजने के लिए पुलिस चलाएगी विशेष अभियान

11 जनवरी तक MP में छाये रहेंगे बादल, होगी बरसात

जिस तरह लोहा लोहे को काटता है वैसे ही वायरस को भी मरेगा वायरस, जानिए कैसे...?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -