'लापता' रहे कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर की धमाकेदार वापसी
'लापता' रहे कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर की धमाकेदार वापसी
Share:

अपनी शानदार कॉमेडी के जरिये घर-घर में मशहूर कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर के फैंस के लिए खुशखबरी है. गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से उनको लेकर खबर आ रही थी कि वह लापता है और इस बात की जानकारी उनकी दोस्त सोमी सक्सेना ने अपने फेसबुक पेज पर दी थी. बता दे कि वह वापस लौट आये है और जल्द ही किसी कॉमेडी शो में नजर आने वाले है. वापस लौटकर उन्होंने बताया कि पिछले दिनों वह कहा थे और क्या कर रहे थे.

जी हां उन्होंने सब खुलासा कर दिया है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उनकी मम्मी उन्हें ड्रग्स देती थी और उन्होंने मुझे जबरदस्ती पागलखाने में भी डाल दिया था. उन्होंने बताया कि मुझे सिर्फ शारीरिक और मानसिक रूप से ही परेशान नहीं किया जाता था बल्कि वो मुझे ड्रग्स भी देते थे. खबरों की माने तो उन्हें जल्द शुरू होने वाले कॉमेडी सर्कस में काम करने का मौका मिल गया है.

ख़ास बात यह है कि अब वो पूरी तरह से ठीक हैं और एक बार फिर धमाकेदार वापसी को तैयार है. जैसा की आप सभी जानते है कि सिद्धार्थ सागर एक मशहूर कॉमेडियन है जिन्होंने कई शोज में अपनी शानदार कॉमेडी का जलवा दिखाया है. वहीं मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा भी कई दिनों से छोटे पर्दे से दूर थे अब उनको लेकर भी ये खबर आई है कि वह जल्द ही फिर से अपनी कॉमेडी से लोगों के बीच धमाल करने वाले है. अगर ये दोनों सुपर कॉमेडियन फिर से अपनी कॉमेडी का जलावा दिखाएँगे तो दर्शकों के लिए ये एक बड़ी खुशखबरी है.

ये भी पढ़े

अक्षय की फिल्म 'पैडमैन' से है इस टीवी अभिनेता का ख़ास कनेक्शन

अनुपम खेर को अपना पिता मानता है टीवी का ये मशहूर अभिनेता

फिर से सीता की तरह मशहूर होना चाहती है दीपिका चिखालिया

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -