फिर से सीता की तरह मशहूर होना चाहती है दीपिका चिखालिया
फिर से सीता की तरह मशहूर होना चाहती है दीपिका चिखालिया
Share:

'दूरदर्शन' पर दिखाए जाने वाला धार्मिक और अद्भुत सीरियल रामायण में सीता का किरदार निभाने के बाद घर-घर में पूजी जाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखालिया इन दिनों अपनी वापसी को लेकर सुर्ख़ियों में है. बताया जा रहा रहा है कि वह जल्द ही हिंदी फ़िल्म 'ग़ालिब' में एक अहम रोल में नज़र आयेंगी, ये फ़िल्म अफजल गुरु के बेटे ग़ालिब गुरु के जीवन पर है, जिसमें दीपिका ग़ालिब की मां तबस्सुम का रोल कर रही हैं.

इसके अलावा खबर ये भी है कि दीपिका ‘ग़ालिब’ के अलावा ‘नटसम्राट’ के गुजराती रीमेक में भी नज़र आने वाली हैं. अपनी वापसी को लेकर दीपिका बेहद ही खुश है. उनका कहना है कि वह दोबारा एक ऐसा किरदार निभाना चाहती है जिसे एक नई पहचान मिले और दोबारा वह उसी तरह छा जाए है जैसे सीरियल रामायण में सीता के किरदार के लिए मशहूर हुई थी.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि जैसे सीता का किरदार उनके नाम और पहचान के साथ जुड़ गया है, ठीक ऐसे ही वो चाहती हैं कि कम से कम एक और किरदार वो ऐसा निभाये जिनसे उनकी एक नयी पहचान बने, सीता के अलावा उस किरदार के लिए भी वो याद की जायें.

ख़ास बात यह है कि अगर दीपिका सुनहरे पर्दे पर फिर से वापसी करती है तो ये उनके फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है. इस फिल्म के जरिये दीपिका करीब 24 साल बाद बड़े परदे पर वापसी करेंगी. वह आखिरी बार 1994 में रिलीज हुई राजेश खन्ना की फिल्म'खुदाई' में दिखाई दी थीं.

ये भी पढ़े

अक्षय-रणबीर के बाद इस सुपरस्टार के साथ काम करेंगी मौनी रॉय

अपनी शादी को लेकर करिश्मा तन्ना ने किया बड़ा खुलासा

पति से चार वर्ष बड़ी होने पर इस टीवी एक्ट्रेस ने दिया हैरान करने वाला बयान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -