अक्षय की फिल्म 'पैडमैन' से है इस टीवी अभिनेता का ख़ास कनेक्शन
अक्षय की फिल्म 'पैडमैन' से है इस टीवी अभिनेता का ख़ास कनेक्शन
Share:

टीवी के मशहूर शो 'ये वादा रहा' के जरिये अपनी एक ख़ास पहचान बनाने वाले अभिनेता अंकुश अरोड़ा का कहना है कि वह अपनी पहचान एक सफल गायक के रूप में बनाना चाहते हैं. बताया जा रहा है कि उन्होंने बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म 'पैडमैन' के गीत 'आज से तेरी' के नए संस्करण को आवाज दी है जिसके चलते वह लगातार सुर्ख़ियों में है. 

उनका कहना है कि वह छठी कक्षा से गायक बनना चाहते थे. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अंकुश अरोड़ा ने कहा कि मैं छठी कक्षा से गायक बनना चाहता था. मैं एक गायक के रूप में सफल होना चाहता हूं, मैंने हाल ही में एक गाना रिलीज किया है. मैंने फिल्म 'पैडमैन' के गीत 'आज से तेरी' के नए संस्करण को आवाज दी है, मैं 'बॉलीमैशअप' लेकर भी आ रहा हूं.

गौरतलब है कि अंकुश अरोड़ा छोटे पर्दे के एक मशहूर कलाकार है जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान मशहूर शो 'ये वादा रहा' से मिली इस शो में अंकुश ने कार्तिक नाम के लड़के की भूमिका निभाई थी जिसको दर्शकों ने खूब पसंद किया था इसके बाद वह टीवी के चर्चित शो 'गुस्ताख़ दिल' में नजर आये थे. इस शो में उन्होंने ऋषि नाम के लड़के की भूमिका निभाई थी इसके बाद वह कही शोज में नजर आये. अंकुश का कहना है कि वह बॉलीवुड फिल्मों में गाने के लिए दिलचस्पी रखते है.

ये भी पढ़े

अनुपम खेर को अपना पिता मानता है टीवी का ये मशहूर अभिनेता

फिर से सीता की तरह मशहूर होना चाहती है दीपिका चिखालिया

अक्षय-रणबीर के बाद इस सुपरस्टार के साथ काम करेंगी मौनी रॉय

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -