अनुपम खेर को अपना पिता मानता है टीवी का ये मशहूर अभिनेता
अनुपम खेर को अपना पिता मानता है टीवी का ये मशहूर अभिनेता
Share:

टीवी की क़्वीन कही जानी वाली एकता कपूर के पॉपुलर शो 'नागिन 3' में नजर आ रहे अभिनेता पर्ल वी पुरी इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में है. उनका कहना है कि हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर उनके लिए पिता जैसे हैं. गौरतलब है कि पर्ल वी पुरी टीवी के जाने माने अभिनेता है जिन्होंने टीवी के कई सीरियल्स में काम किया है.

'दिल की नजर से खूबसूरत' से डेब्यू किया था और उसके बाद वह 'मेरी सासू मां' और 'नागार्जुना-एक योद्धा' जैसे टीवी शो में नजर आए. अब इन दिनों वह नागिन में नजर आ रहे है जिन्हें दर्शक खूब पसंद करते है. पर्ल वी पुरी ने बताया कि वह अनुपम खेर के अभिनय स्कूल के छात्र रह चुके हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में पर्ल वी पुरी ने कहा कि अनुपम सर के शब्द की अभिनय सिखाया नहीं जा सकता, इसे केवल सीखा जा सकता है मेरे दिमाग में गहरे धंसे हुए हैं, वह खुद में एक संस्था है, मैंने वहां (अनुपम खेर के स्कूल एक्टर्स प्रिपेयर्स) से बहुत कुछ सीखा है, वह मेरे लिए एक पिता की तरह हैं.

ख़ास बात यह है कि इन दिनों पर्ल वी पुरी नागिन के जरिये काफी मशहूर हो रहे है जिसके चलते उनका कहना है कि वह बेहद ही खुश है कि उन्हें एकता कपूर के साथ काम करने का मौका मिला. जैसा कि आप सभी जानते है कि एकता कपूर का ये शो टीवी दुनिया का सबसे पॉपुलर शो है जिसे दर्शक खूब पसंद करते है. इस शो में नागिन की भूमिका में मशहूर अभिनेत्री करिश्मा तन्ना, सुरभि ज्योति, अनिता हंसनंदानी जैसी खूबसूरत अभिनेत्रियां मुख्य भूमिका में है.

ये भी पढ़े

फिर से सीता की तरह मशहूर होना चाहती है दीपिका चिखालिया

अक्षय-रणबीर के बाद इस सुपरस्टार के साथ काम करेंगी मौनी रॉय

अपनी शादी को लेकर करिश्मा तन्ना ने किया बड़ा खुलासा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -