रैंप पर अपने हुस्न के जलवें बिखेर रही बिगबॉस की ये कंटेस्टेंट
रैंप पर अपने हुस्न के जलवें बिखेर रही बिगबॉस की ये कंटेस्टेंट
Share:

बिगबॉस सीजन-11 से सुर्खियों में आने वाली कंटेस्टेंट बेनाफ्शा सूनावाला हाल ही में रैंप पर उतरी. बेनाफ्शा के लुक को देखकर सभी कि निगाहें बस उन्ही पर टिकी रही. शायद ही पहली बार बेनाफ्शा इतने खूबसूरत लुक में नजर आई हैं. फैशन शो में बेनाफ्शा ने अपने हुस्न के जलवें बिखेरकर सभी को दीवाना बना दिया था.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं उन्होंने ग्रे और सिल्वर कलर के टच पर गाउन पहना हैं जिसके साथ बेनाफ्शा ने डार्क मेकअप किया हैं. इस लुक में बेनाफ्शा बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने फैशन शो की सभी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं. फैंस बेनाफ्शा की फोटोज को खूब पसंद कर रहे हैं इसके साथ ही उनकी ये सभी फोटोज सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही हैं.

आपको बता दे बेनाफ्शा ने बिगबॉस से खूब सुर्खिया बटोरी थी. बिगबॉस के घर में बेनाफ्शा और प्रियांक शर्मा के अफेयर की चर्चा भी जोरो-शोरो से हो रही थी लेकिन बेनाफ्शा ने इन बातों को अफवाह बताकर प्रियांक को अपना भाई कह दिया था. हालाँकि बेनाफ्शा बिगबॉस के घर में ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाई थी वो जल्द ही एलिमिनेट हो गई थी. बेनाफ्शा फ़िलहाल किसी भी शो में नजर नहीं आ रही हैं लेकिन वो सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहकर फैंस से जुड़ी रहती हैं.

अपने कातिलाना डांस से सब को मदहोश कर रही ये आइटम गर्ल

मेकओवर के बाद इतनी बदल गई सपना चौधरी, जिम में घंटो बहाया पसीना

खुद से 10 साल छोटे लड़के से शादी करके चर्चाओं में आई थी ये अभिनेत्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -