दर्शकों को लुभाने की एक और कोशिश कर रहा है यह चैनल
दर्शकों को लुभाने की एक और कोशिश कर रहा है यह चैनल
Share:

कोरोना वायरस की वजह से देशभर में हुए लॉकडाउन के बाद सभी टीवी धारावाहिकों और फिल्मों की शूटिंग बंद हो गई। इसके बाद चैनलों के पास टीवी धारावाहिकों के नए एपिसोड की बैंक धीरे-धीरे खत्म हो गई है। वहीं  अब वे अपने रेगुलर ग्राहकों को अपने चैनल पर बरकरार रखने के लिए नए-नए प्रयोग कर रहे हैं। बीते ही हफ्ते वायाकॉम 18 के चैनल कलर्स ने अपने रोजाना के शेड्यूल में बदलाव किया था। 

इसके साथ ही अब एक बार फिर से वे इस हफ्ते भी अपने कार्यक्रमों के प्रसारण में बदलाव करने जा रहे हैं। वहीं चैनल से मिली जानकारी के मुताबिक  कार्यक्रमों की दिनचर्या में दो नए नाम; 'राम सिया के लव कुश' और 'महाकाली- अंत ही आरंभ है' जुड़ने जा रहे हैं। इन दोनों पौराणिक कथाओं पर आधारित कार्यक्रमों का प्रसारण हर रोज शाम चार बजे से शाम छः बजे तक किया जा सकता है । 
 
वहीं चैनल ने इसके अलावा अपने कार्यक्रमों में एक और बड़ा नाम जोड़ा है, जिसमें वे अपने पुराने सबसे लोकप्रिय शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' को भी वीकेंड के दो दिनों शनिवार और रविवार को प्रसारित करेंगे। इसके साथ ही बाकी के कार्यक्रमों को लगभग पिछले हफ्ते के अनुसार ही रखा गया है। इसके साथ ही शाम सात बजे से रात ग्यारह बजे तक इस चैनल पर छोटी सरदारनी, शक्ति- अस्तित्व के एहसास की, बैरिस्टर बाबू, विद्या और बिग बॉस सीजन 13 इसी क्रम में प्रसारित किए जा सकते है। 

टीवी पर छिड़ने जा रही एक और महाभारत, जानिये क्या है मामला

रश्मि देसाई ने इस शख्स से सीखा गिटार बजाना

मृणाल ठाकुर पर आया इस टीवी एक्टर का दिल,

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -