डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को मारने धमकी देने वाले खौफनाक व्यक्ति इस काम में है लिप्त
डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को मारने धमकी देने वाले खौफनाक व्यक्ति इस काम में है लिप्त
Share:

भारत के राज्य हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को जान से मारने की धमकी मिली है. उनको धमकी देने वाला व्यक्ति काफी खतरनाक माना रहा है.रेवाड़ी जिले के इस व्यक्ति के तार कोलंबियाई ड्रग माफिया रह चुके पाब्लो एस्कोबार गैंग से जुड़े होने की आशंका है. इस गैंग का मुखिया पाब्लो 1993 में मर चुका है, लेकिन दुनिया में कई स्थानों पर अभी भी गैंग चल रहा है, जिसका मुख्य काम नशे की तस्करी करने से लेकर राजनीतिक दखलदांजी करने का है. उसकी की धमकी के बाद ही दुष्‍यंत चौटाला कसे जेड श्रेणी की सिक्योरिटी दी गई है.

जन्म लेने के 30 घंटे अंदर ही कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया नवजात, माँ भी थी मरीज

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हरियाणा पुलिस को रेवाड़ी जिले के थाना रामपुरा अंतर्गत गांव दलयाकी के रहने वाले पवन नाम के इस व्यक्ति के बारे में अभी तक ठोक सबूत हाथ नहीं लगे हैं. विधानसभा चुनाव के दौरान पवन ने दुष्यंत चौटाला को फोन पर धमकी दी थी.फोन संयुक्त अरब अमीरात की राजधानी आबू धाबी से आया था. बताया जाता है कि पवन वहां मेकेनिक का काम करता है. दुष्यंत चौटाला के निजी सचिव सतीश बैनीवाल की शिकायत पर पवन के विरुद्ध जींद जिले के उचाना थाने में मामला भी दर्ज है, जिसके आधार पर पुलिस ने पवन को जांच में शामिल होने के लिए आबूधाबी से बुलाया था.

इस अंतरिक्ष यात्री ने 328 दिन अंतरिक्ष में बिता कर बनाया रिकार्ड

अगर आपको नही पता तो बता दे कि पुलिस की जांच में शामिल होने को पवन आबूधाबी से आया थी, लेकिन अभी तक वापस नहीं गया. जींद पुलिस ने उसे देश से बाहर जाने की अनुमति प्रदान नहीं की है, लेकिन अभी तक उसके हाथ ऐसा कोई बड़ा सबूत नहीं लगा, जिसके आधार पर पवन को गिरफ्तार किया जा सके. हरियाणा पुलिस को आशंका है कि पवन पाब्लो एस्कोबार गैंग से जुड़ा हुआ है, लेेकिन अभी तक इसका कोई साक्ष्य नहीं मिल पाया है.

अंतरिक्ष में रिकॉर्ड 328 दिन बिताकर सकुशल वापस लौटीं क्रिस्टीना कोच

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का फनी वीडियो हुआ वायरल, यहां देखे

MWC 2020 इवेंट में कोरोनावायरस से बचाव के लिए इस पॉलिसी को किया लागू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -