अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का फनी वीडियो हुआ वायरल, यहां देखे
अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का फनी वीडियो हुआ वायरल, यहां देखे
Share:

मंगलवार को हाउस स्पीकर नैन्सी पेलोसी ने राज्य के भाषण के बाद राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भाषण की कॉपी ही फाड़ दी. उनके भाषण की कॉपी फाड़े जाने की फोटो और पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ.

भारतीयों की फ्री एंट्री पर भूटान ने लगाया बैन, अब रोज़ चुकाने होंगे इतने रुपए

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार डोनाल्ड ट्रंप स्टेट ऑफ यूनियन स्पीच के लिए हाउस में पहुंचे तो उन्होंने अपने भाषण की एक कॉपी हाउस स्पीकर को और दूसरी कॉपी नैन्सी पेलोसी को दी. इसी दौरान नैन्सी ने उनसे हाथ मिलाने के लिए अपना हाथ आगे किया मगर ट्रंप ने इसे अनदेखा कर दिया और नैन्सी से हाथ नहीं मिलाया. इसी के बाद नैन्सी के चेहरे का हावभाव थोड़ा बदल गया.अपने भाषण की कॉपी इन दोनों को सौंपने के बाद ट्रंप हाउस को संबोधित करने लगे, मंच से उन्होंने अपना भाषण पूरा किया. इसी के बाद स्पीकर नैन्सी पेलोसी ने उनके पन्नों के भाषणों को एक साथ जोड़ा और उसके दो टुकड़े कर दिए. चूंकि नैन्सी ट्रंप के पीछे खड़ी थी, इस वजह से ये पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई. ट्रंप मंच से देश को आगे ले जाने के लिए कह रहे थे. उन्होंने विरोधियों को निशाना बनाते हुए तमाम तरह की बातें कहीं. इनमें से कुछ बातें नैन्सी को भी बुरी लगी. 

किसी महल से कम नहीं दिखता अशोकनगर का यह रेलवे स्टेशन

अगर आपको नही पता तो बता दे कि ट्रंप के भाषण के दौरान ये भी देखा जाता है कि पेलोसी कई बार अपने होंठों को काटती हुई दिखाई देती है जिससे ये प्रतीत होता है कि वो विरोध कर रही हैं और वहां पर आरामदायक महसूस नहीं कर रही हैं. ट्रंप मंच से नीतिगत उपलब्धियों के बारे में वहां पर डींग मारते रहते हैं. एक कानून को पारित कराने के लिए नैन्सी ने लड़ाई लड़ी थी और राष्ट्रपति ट्रंप ने इसको मंजूरी नहीं देने के लिए कोशिश की थी, उसी के बाद से दोनों के बीच दूरी दिखाई पड़ती है. डेलीमेल वेबसाइट पर इस खबर को विस्तार से कैरी किया गया है.

इस अंतरिक्ष यात्री ने 328 दिन अंतरिक्ष में बिता कर बनाया रिकार्ड

जन्म लेने के 30 घंटे अंदर ही कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया नवजात, माँ भी थी मरीज

सीरियाई एयर डिफेंस सिस्टम ने इस खतरनाक मिसाइल को आसमान में किया इंटरसेप्‍टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -