ट्रेलर और ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत, जलकर हुई ड्रायवर की मौत
ट्रेलर और ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत, जलकर हुई ड्रायवर की मौत
Share:

मंगलवार की सुबह छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में खरसिया के नजदीक राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 49 पर ट्रक और ट्रेलर में टक्कर के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई. इस भीषण सड़क हादसे में ट्रेलर के ड्रायवर और खलासी की मौके पर ही जलकर मौत हो गई. दोनों का शव घटना स्थल पर जलता रहा. हादसे में कुछ अन्य लोग भी घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है.

जाह्नवी कपूर ने किया इस गाने पर डांस, वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि हादसे में मारे गए ड्रायवर और खलासी झारखंड के गढ़वा जिले के रहने वाले थे. दूसरे वाहन के ड्रायवर और खलासी को भी गंभीर चोटें आई हैं. दोनों को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है.घटना सुबह लगभग 4 बजे की बताई जा रही है. मिली जानकारी अनुसार ट्रक सक्ति की तरफ से आ रहा था, जिसमें बारदाना लोड था. यहां राष्ट्रीय राजमार्ग पर निर्मांण कार्य चल रहा है, जिसकी वजह से गलत दिशा से आ रहे कोयला लोड ट्रेलर क्रमांक सीजी 04 एमसी 3457 से उसकी टक्कर हो गई.त्र इसके बाद अचानक आग की लपटें उठने लगीं और दोनों वाहन धू-धू कर जलने लगे.

2 साल तक नाबालिग का जिस्म नोचता रहा दरिंदा, तीन बार गोली खिलाकर करवाया गर्भपात

इस भयावह घटना में ट्रेलर चालक व हेल्पर की मौके पर ही मौत हो गई. ट्रेलर ड्रायवर जिब्रील अंसारी उम्र 30 वर्ष ग्राम गढ़वा झारखंड ग्राम संग्रहे खुर्द थाना गढ़वा व हेल्पर जसमुद्दीन अंसारी पिता जलील अंसारी उम्र 23 वर्ष ग्राम लावा चमा थाना बरेडिहा गढ़वा का रहने वाला था. वहीं ट्रक क्रमांक डब्ल्यू 23 सी 5055 जिसमें बरदाना लोड था. इस गाड़ी के ड्रायवर और खलासी रामेश्वर भारद्वाज और भूषण भरद्वाज गंभीर रूप से घायल हैं. इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अपने मंत्री का बचाव करते नजर आए सीएम अमरिंदर सिंह, आप पार्टी के जवाबी हमले हुए फेल

Bhoot Box Office: बढ़ने के बजाए घट रही है भूत की कमाई

Ind Vs NZ: पहले टेस्ट में भारत को मिली हार पर भड़के कपिल देव, टीम मैनेजमेंट पर उठाए सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -