अपने मंत्री का बचाव करते नजर आए सीएम अमरिंदर सिंह, आप पार्टी के जवाबी हमले हुए फेल
अपने मंत्री का बचाव करते नजर आए सीएम अमरिंदर सिंह, आप पार्टी के जवाबी हमले हुए फेल
Share:

पंजाब विधानसभा में मंगलवार सुबह की कार्यवाही शुरू होते ही हंगामा हाे गया. कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु के मामले को लेकर शिरोमणि अकाली दल और आम आदमी पार्टी के विधायकों ने हंगामा किया. विपक्षी विधायक सदन के वेल में आ गए और नारेबाजी करने लगे. असके बाद दोनों पार्टियों के विधायकों ने सदन से वाकाआउट किया. सदन में मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने आशु का पूरा बचाव किया और विपक्ष के हमलों को जवाब दिया. इससे पहले आम आदमी पार्टी ने विधानसभा के बाहर भी प्रदर्शन किया.

टॉपलेस फोटो के बाद भूमि पेडनेकर की यह फोटो हो रही है वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि साेमवार को भी विपक्ष ने राज्‍य के खाद्य और आपूर्ति मंत्री भारत भूषण आशु पर एक निलंबित डीएसपी द्वारा लगाए गए गंभीर आरोपों और पंजाब के डीजीपी दिनकर गुप्‍ता के करतारपुर कॉरिडोर पर दिए बयान को लेकर हंगामा किया था. मंगलवार को सदन की कार्यवाही शुरू होते ही विपक्ष ने फिर ये मामले उठाए और सरकार से जवाब मांगा.

दिल्ली हिंसा पर गृह मंत्रालय की बड़ी बैठक ख़त्म, अमित शाह बोले- नहीं होगी सुरक्षाबलों की कमी

अपने बयान में मुख्‍यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि डीजीपी का बयान सही नहीं है. पाकिस्तान जिस तरह से पंजाब में गड़बड़ी फैलाने में लगा है और यहां के अमन व कानून की स्थिति को बिगाड़ने के लिए ड्रोन, आतंकी, हथियार और विस्‍फोटक भेजा जा रहा है उससे पुलिस फोर्स का चिंतित रहना लाजमी है. लेकिन, डीजीपी का इस तरह का बयान ठीक नहीं है. उन्होंने कहा कि किसी भी व्यक्ति से कभी भी गलती हो सकती है और इसके लिए  डीजीपी ने माफी भी मांग ली है. ऐसे में मुझे नहीं लगता कि इससे ज्यादा इस पर कोई और बात की जानी चाहिए. हालांकि मुख्यमंत्री के बयान से विपक्ष पूरी तरह से सहमत नहीं था.

Ind Vs NZ: पहले टेस्ट में भारत को मिली हार पर भड़के कपिल देव, टीम मैनेजमेंट पर उठाए सवाल

2 साल तक नाबालिग का जिस्म नोचता रहा दरिंदा, तीन बार गोली खिलाकर करवाया गर्भपात

अलीगढ़ में CAA के प्रति भड़की हिंसा, महिलाओं को हटाने पहुंचे फोर्स ने किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -