कलेक्टर सीपी ने किया स्वतंत्रता दिवस समारोह की व्यवस्थाओं का निरीक्षण
कलेक्टर सीपी ने किया स्वतंत्रता दिवस समारोह की व्यवस्थाओं का निरीक्षण
Share:

विजयवाड़ा: कृष्णा जिला कलेक्टर जे निवास ने विजयवाड़ा के पुलिस आयुक्त बी श्रीनिवासुलु के साथ मंगलवार को यहां इंदिरा गांधी नगर निगम स्टेडियम में 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस समारोह की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया. कलेक्टर ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ इस संबंध में समीक्षा बैठक की. स्वतंत्रता दिवस समारोह का भव्य तरीके से आयोजन। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के निर्देशानुसार विजयवाड़ा में स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि स्टेडियम गैलरी और अन्य क्षेत्रों को राष्ट्रीय ध्वज से सजाया जाएगा।  

परेड में शामिल होने वाले पुलिस कर्मियों का परीक्षण किया जाएगा। 5 अगस्त से स्टेडियम में पुलिस परेड की रिहर्सल होगी। कलेक्टर ने अधिकारियों को स्टेडियम में बारिश की स्थिति में असुविधा से बचने के लिए पुख्ता इंतजाम करने के निर्देश दिए। उन्होंने आगे कहा कि परेड में शामिल होने वाले मेहमानों के बीच शारीरिक दूरी बनाए रखी जानी चाहिए और कार्यक्रम को निर्बाध बिजली आपूर्ति प्रदान की जानी चाहिए।

उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि राजभवन, राजकीय अतिथि गृह एवं अन्य शासकीय कार्यालयों को रौशनी से सजाने के लिए कदम उठाएं. पुलिस आयुक्त बी श्रीनिवासुलु ने कहा कि कोविड के कारण सीमित संख्या में मेहमानों को आमंत्रित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मेहमान सुबह 8.45 बजे से पहले स्टेडियम पहुंच जाएं। बैठक में संयुक्त कलेक्टर के माधवी लता, के मोहन कुमार, डीसीपी विष्णुवर्धन राजू, जिला राजस्व अधिकारी एम वेंकटेश्वरलू और अन्य अधिकारी शामिल हुए।

निफ्टी टुडे: इकनॉमिक रिकवरी से इक्विटीज में तेजी, 50 हजार के पार हुआ आंकड़ा

इंडिगो एयरलाइन अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए IATA ट्रैवल पास करेगी लॉन्च

जानिए आज क्या है पेट्रोल-डीजल के दाम?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -