गैंगस्टर अनिल दुजाना के एनकाउंटर के बाद आया सीएम योगी का बयान, कहा- वेस्ट यूपी में था खौफ..
गैंगस्टर अनिल दुजाना के एनकाउंटर के बाद आया सीएम योगी का बयान, कहा- वेस्ट यूपी में था खौफ..
Share:

लखनऊ: गैंगस्टर अनिल दुजाना एनकाउंटर का बयान सामने आ चुका है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश में माफिया की कोई स्थान नहीं। इससे पहले बिजनौर में ढाई लाख का इनामी आदित्य राणा मुठभेड़ में मार दिया गया। बता दें कि पुलिस ने कुख्यात अनिल दुजाना को गुरुवार को मेरठ में मुठभेड़ में मारा जा चुका है। बताया गया कि मेरठ में भोला झाल पर सक्रिय होने की पुख्ता जानकारी होने के उपरांत STF ने उसे चारों ओर से घेर लिया था। इस बीच उसने पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस की टीम ने उसे चारों ओर से घेर लिया। इसी बीच पुलिस की गोली लगने से वह ढेर हो चुका है।

कुख्यात बदमाश अनिल दुजाना का वेस्ट यूपी में खौफ बहुत अधिक था। गुरुवार दोपहर को मेरठ में भोला की झाल पर STF के साथ मुठभेड़ में मार दिया गया। अनिल दुजाना वेस्ट यूपी में खौफ का पर्याय भी बना हुआ था। उस पर लूट डकैती हत्या सहित 60 से अधिक मुकदमे दर्ज थे। मेरठ में एसटीएफ के SP बृजेश सिंह के नेतृत्व में टीम ने उसे गंगनहर पर लोकेशन मिलने के उपरांत घेर लिया, अनिल दुजाना ने STF की टीम पर फायरिंग की, जवाबी फायरिंग में वह मारा गया।  वेस्ट यूपी के कुख्यात बदमाश अनिल दुजाना के पिछले दिनों जेल से बाहर आने की सूचना मिलनेके उपरांत  कई दिन से मेरठ STF और वेस्ट यूपी की पुलिस उस की तलाश में लगी हुई है। कुख्यात बदमाश अनिल दुजाना पिछले बहुत वक़्त से दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद था, लेकिन कुछ समय पहले वह जमानत पर बाहर आ गया।

कहा  जाता है कि इसकी जानकारी मॉनिटरिंग सेल के द्वारा पुलिस को भेजी गई थी, लेकिन स्थानीय पुलिस ने इसमें संज्ञान भी नहीं लिया गया। जेल से बाहर आते ही अनिल दुजाना ने जयचंद प्रधान मर्डर केस में उसकी पत्नी और गवाह संगीता को भी धमकी दी थी। जिसके बाद उच्च अधिकारियों ने एक्शन लेते हुए अनिल दुजाना के विरुद्ध पिछले सप्ताह में दो मुकदमे दर्ज किए।

दिन दहाड़े युवक और युवती चुराते है गाड़ियों की बैटरी, अब पुलिस हुई सक्रिय

शराब की होम डिलीवरी से पैसे कमा रहे नितीश कुमार, बिहार में 10000 करोड़ का घोटाला- सम्राट चौधरी

'साधू-संतों को जेल में डाल रही नितीश सरकार, अपराधियों को छोड़ रही..', सम्राट चौधरी का आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -