दिन दहाड़े युवक और युवती चुराते है गाड़ियों की बैटरी, अब पुलिस हुई सक्रिय
दिन दहाड़े युवक और युवती चुराते है गाड़ियों की बैटरी, अब पुलिस हुई सक्रिय
Share:

उज्जैन (ब्यूरो रिपोर्ट )।​ शहर में मुख्य मार्गो पर खड़ी दो पहिया वाहनों की बैटरी दिन दहाड़े चुराने का मामला सामने आया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के दौरान सीसीटीवी खंगाले तो दो अलग-अलग घटनाओ में एक युवक और युवती बैटरी चुराते हुए दिखाई दिए। दोनों आरोपी अच्छे घर के दिखाई पड़ रहे है।

सीसीटीवी में कैद हुई दोनों घटना फ्रीगंज क्षेत्र की है। यहाँ अलग-अलग इलाको में बेखौफ युवक और युवती अपनी बाईक में बैठकर आते है और कुछ ही मिनट में दो पहिया वाहन की बैटरी चुराकर ले जाते है। घटना का सीसीटीवी सामने आने के बाद माधव नगर थाने में इसकी शिकायत आवेदन दिया है। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर गाडी को ट्रेस कर लिया है, जल्द ही दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त मे होंगे।

जानकारी के मुताबिक आरोपी लड़की गाड़ी पर बैठकर नजर रखकर एक बेग तैयार रखती है ताकि बैटरी निकालते ही दोनों वो बेग में रख सके। एक से डेढ़ मिनट में अपना काम खत्म कर दोनों नौ दो ग्यारह हो जाते हैं। माधव नगर थाना प्रभारी मनीष लोधा का कहना है चोरी की बैटरी मार्केट में मात्र 200 रुपए बिकती होगी। बैटरी चुराने का मामला दोनों के पकड़ में आने के बाद इसका कारण पता चल सकेगा।

अनिश्चितकालीन हडताल पर है जिले के 65 डॉक्टर, मरीज करते रहे घंटों इंतजार

यातायात व्यवस्था को सही करने के लिए एसपी ने संभाली कमान

भाजपा विधायक का बड़ा बयान आप मुझे 30 सीट जीता कर दो मैं आपको विंध्य दूंगा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -