शराब की होम डिलीवरी से पैसे कमा रहे नितीश कुमार, बिहार में 10000 करोड़ का घोटाला- सम्राट चौधरी
शराब की होम डिलीवरी से पैसे कमा रहे नितीश कुमार, बिहार में 10000 करोड़ का घोटाला- सम्राट चौधरी
Share:

पटना: बिहार भाजपा इकाई के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने शराबबंदी सहित कई मुद्दों को उठाते हुए राज्य के सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। सम्राट चौधरी ने कहा कि शराब बिहार के हर हर में पहुँच चुकी है और होम डिलीवरी के माध्यम से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खूब पैसे कमा रहे हैं। चौधरी ने नीतीश कुमार की सरकार पर शराब घोटाले का भी इल्जाम लगाया। उन्होंने आगे कहा कि, 'आज बिहार के प्रत्येक घर में शराब पहुँच चुकी है और नीतीश कुमार होम डिलीवरी का पैसा मिल रहा है। नीतीश कुमार की पार्टी JDU ग़ैरक़ानूनी शराब में 10,000 करोड़ रुपए का घोटाला कर रही है।'

सम्राट चौधरी ने बिहार की नीतीश सरकार पर शराब माफियाओं के साथ मिलीभगत करने का भी इल्जाम लगाया। चौधरी ने कहा कि, 'प्रशासन शराब माफियाओं के साथ मिलकर सारा पैसा JDU के अकाउंट में पहुंचा रहा है। इसलिए आज हम संकल्प लेते हैं कि 2024 में हम बिहार में पूर्ण बहुमत से जीत दर्ज करेंगे।' सासाराम के एक कार्यक्रम में बोलते हुए भाजपा नेता सम्राट चौधरी ने मंगलवार (2 मई) को कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कार्यक्रम को निरस्त कराने के लिए CM आवास एक अणे मार्ग से षड्यंत्र रचा गया था। सम्राट ने आगे कहा कि, 'अमित शाह को सासाराम की भूमि पर आना था। उनके कार्यक्रम को डिस्टर्ब करने के लिए नीतीश कुमार की सरकार ने ये पूरी साजिश रची थी।

चौधरी ने आगे कहा कि जब भी शोभायात्रा निकलती थी, पुलिस फोर्स को तैनात किया जाता था। उन्होंने कहा कि, 'हम लोगों ने गृह सचिव और DGP से कहा कि स्थिति बिगड़ रही है, फ्लैग मार्च कराइए, मगर कुछ नहीं किया गया। सरकार साजिश कर रही थी कि सासाराम में अमित शाह नहीं आएँ। लेकिन, वे जल्द सासाराम आएँगे। कोई माई का लाल रोक नहीं सकता है।

'साधू-संतों को जेल में डाल रही नितीश सरकार, अपराधियों को छोड़ रही..', सम्राट चौधरी का आरोप

'जय श्री राम बोलकर अपराध करते हैं..', राजस्थान में बजरंग दल पर बैन को लेकर बोले मंत्री गोविंदराम

The Kerala Story: प्यार, धर्मान्तरण और आतंकवाद..! दिल दहला देगी इन 3 लड़कियों की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -