'एक बेलगाम घोड़ा है सोशल मीडिया, इसका कोई माँ-बाप नहीं..', सीएम योगी ने भाजपा कार्यकर्ताओं को किया अलर्ट
'एक बेलगाम घोड़ा है सोशल मीडिया, इसका कोई माँ-बाप नहीं..', सीएम योगी ने भाजपा कार्यकर्ताओं को किया अलर्ट
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोशल मीडिया को 'बेलगाम घोड़ा' करार देते हुए कहा है कि इसका 'कोई माई-बाप' नहीं है। भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वर्तमान समय में सोशल मीडिया एक तरह से 'बेलगाम घोड़ा' है और इस पर लगाम कसने के लिए प्रशिक्षण और तैयारियों की आवश्यकता है।

यूपी की राजधानी लखनऊ में आयोजित की गई सोशल मीडिया वर्कशॉप में योगी आदित्यनाथ ने भाजपा आईटी सेल के वर्कर्स और अधिकारियों से ये बातें कहीं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, योगी आदित्यनाथ ने पार्टी कार्यकर्ताओं को आगाह करते हुए चेताया कि यदि वे सावधानी नहीं बरतते हैं तो फिर वे मीडिया ट्रायल का शिकार हो सकते हैं। पेगासस जासूसी कांड विवाद का हवाला देते हुए सीएम योगी ने पार्टी के आईटी सेल के कार्यकर्ताओं से कहा कि सोशल मीडिया पर जवाब देने के लिए तैयार हो जाइए और किसी मुहूर्त की प्रतीक्षा मत कीजिए। 

भारत में मीडिया के बदलते स्वरूप पर बोलते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि एक दौर था जब शक्तिशाली प्रिंट और टेलीविजन मीडिया के मालिक और संपादक हुआ करते थे, लेकिन सोशल मीडिया का कोई माई-बाप नहीं है। प्रिंट और विजुअल मीडिया में पहले कुछ लोग हुआ करते थे, जिनका नियंत्रण होता था, किन्तु सोशल मीडिया पर किसी का नियंत्रण नहीं है। इसलिए, यदि आप सतर्क नहीं रहते हैं तो आप मीडिया ट्रायल का शिकार हो सकते हैं। सीम योगी ने आगे कहा कि, इसलिए इस बेलगाम घोड़े को काबू करने के लिए हमारे पास उस प्रकार का प्रशिक्षण और उस प्रकार की तैयारी बहुत जरुरत है। 

राष्ट्रपति जो बिडेन के प्रशासन ने की घोषणा 31 जनवरी तक संघीय छात्र ऋण भुगतान पर रोक रहेगी जारी

भोजपुरी कलाकार काजल निषाद और पूर्व सांसद राजपाल सैनी ने थामा सपा का दामन

इजरायल के पीएम बेनेट ने राष्ट्रपति के भाई को अमेरिका में नया राजदूत किया नियुक्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -