भोजपुरी कलाकार काजल निषाद और पूर्व सांसद राजपाल सैनी ने थामा सपा का दामन
भोजपुरी कलाकार काजल निषाद और पूर्व सांसद राजपाल सैनी ने थामा सपा का दामन
Share:

लखनऊ: भोजपुरी कलाकार काजल निषाद ने भी सक्रीय सियासत में एंट्री ले ली हैं. काजल निषाद ने अपने समर्थकों के साथ समाजवादी पार्टी (सपा) का दामन थाम लिया है. काजल के साथ ही राज्यसभा के पूर्व सांसद राजपाल सैनी ने भी सपा की सदस्यता ले ली है. अरुण कुमार निषाद ने भी निषाद पार्टी का साथ छोड़कर अखिलेश यादव पर भरोसा जताया है.

महामंडलेश्वर सत्यानंद महाराज भी सपा में शामिल हो गए हैं. इन नेताओं के सपा में जाने के बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की अगुवाई वाली सरकारों पर जमकर निशाना साधा. अखिलेश ने कहा कि दिल्ली और यूपी में भाजपा की सरकार होने के बावजूद किसान परेशान है, दुखी है. विकास के लिए भी किसान ही भूमि दे रहा है. उन्होंने कहा कि किसानों को जहां योजना के संबंध में समझाया जाता, वह समझ जाता है. किसानों ने अपनी कीमती जमीन तक दे दी. हमारी पार्टी में भी कई किसान शामिल हुए हैं, हम उनके साथ हैं.

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि, यह सरकार किसानों की भूमि पर कब्जा कर लेगी. सपा ने हमेशा सर्किल रेट से बढ़ाकर मुआवजा दिया है. भाजपा की तरफ से मंचों से कहा गया कि हम 2022 तक किसानों की आमदनी को दोगुना कर देंगे. हम जानना चाहते हैं कि आज किसान की आमदनी क्या है. लगातार महंगाई बढ़ रही है. दूध को लेकर भी बहुत जानकारी दी गई थी. डेयरी प्रोडक्ट को लेकर बड़े स्तर पर योजनाएं तैयार होंगी, मिल तैयार होगी. उन्होंने कहा कि सपा के कार्यकाल में अमूल के दो बड़े-बड़े प्लांट लगे थे, पराग ने भी निवेश किए थे जब सपा की सरकार थी। 

कर्नाटक कैबिनेट पोर्टफोलियो की सूची हुई जारी

जिला परिषद अध्यक्षों की बैठक को संबोधित करने लखनऊ पहुंचे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा

लेबनानी सेना ने कहा- "इज़राइल ने दक्षिणी लेबनान में 40 गोले दागे..."

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -