देवी पाटन मंदिर में सीएम योगी ने की पूजा अर्चना, स्कूल पहुंचकर बच्चों से भी की बात
देवी पाटन मंदिर में सीएम योगी ने की पूजा अर्चना, स्कूल पहुंचकर बच्चों से भी की बात
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन शुक्रवार सुबह बलरामपुर में 51 शक्तिपीठों में से एक के रूप में प्रसिद्ध देवी पाटन मंदिर गए, जहां उन्होंने पूजा-अर्चना की। शुक्रवार को जारी एक आधिकारिक बयान के अनुसार, पारंपरिक अनुष्ठानों के बाद, सीएम मंदिर परिसर के भीतर चल रही निर्माण गतिविधियों की देखरेख करने के लिए आगे बढ़े।

इसके अतिरिक्त, मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने मंदिर के मैदान में स्थित गौशाला में गायों की देखभाल करके अपनी सेवाओं का विस्तार किया। उन्होंने मां पाटेश्वरी सेवाश्रम अस्पताल का भी निरीक्षण किया और इसके प्रबंधन और रखरखाव के संबंध में संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। बाद में मुख्यमंत्री ने भवनियापुर स्थित मां पाटेश्वरी पब्लिक स्कूल का दौरा किया, जहां उन्होंने स्कूली बच्चों से बातचीत की और उन्हें प्रदान की गई सुविधाओं से परिचित हुए। सद्भावना के तौर पर सीएम योगी ने बच्चों के बीच चॉकलेट और टॉफी बांटी। 

इसके अलावा, मुख्यमंत्री आदित्यनाथ भूमि-पूजन (भूमि-पूजन समारोह) में भाग लेने और मां पटवेश्वरी देवी राज्य विश्वविद्यालय की आधारशिला रखने के लिए आगे बढ़े, जो इस क्षेत्र में शिक्षा के विकास और उन्नति के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

महाराष्ट्र सरकार ने बदले मुंबई के इन आठ रेलवे स्टेशनों के नाम, अब ये होगी नई पहचान

असम में कांग्रेस को लगेगा झटका ! टिकट न मिलने से नाराज़ सांसद अब्दुल खालिक दे सकते हैं इस्तीफा

iPhone 14 पर मिल रहा है बंपर ऑफर, ऐसे उठा सकेंगे फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -