लॉकडाउन 3.0 से पहले एक्शन मोड में आए सीएम योगी, अधिकारियों को दिए सख्त आदेश

लखनऊ: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार को सरकारी आवास पर आयोजित की गई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक में सभी जिलाधिकारियों, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षकों, पुलिस अधीक्षकों, मुख्य चिकित्साधिकारियों को बात की. इस दौरान उन्होंने लॉकडाउन 3.0 को कामयाब बनाने के लिए संबंधित अधिकारियों को कई निर्देश भी दिये. सीएम योगी ने कहा कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए लॉकडाउन को सफल बनाना बेहद आवश्यक है. साथी ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने बॉर्डर इलाकों को सील करने के आदेश भी  दिए.

इस दौरान सीएम योगी ने सभी अधिकारियों को भारत सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन को पालन कराने के लिए कहा . उन्होंने कहा कि सभी जनपदों में मंडियों के संचालन की प्रभावी व्यवस्था सुनिश्चित की जाए. मंडियां स्क्रीनिंग के बाद ही सुबह से शाम खोली जाएं. ताकि वहां अधिक भीड़ न पहुंचे. राशन, किराना, दवा की दुकानों पर ज्यादा भीड़ न लगे, इसके लिए सीएम योगी ने अलग से निर्देश जारी किया है.

कोरोना वायरस संक्रमण सामाजिक स्तर पर न फैले इसके लिए सरकार ने दूसरे राज्यों से आने वाले मजदूरों की भलीभांति जांच का आदेश दिया है. जांच में कोरोना संक्रमित मिलने वाले मजदूरों को 14 दिन होम क्वॉरंटीन में भेजने का भी आदेश दिया है. क्वॉरंटीन किये किये मजदूरों को खाने की समाया ना हो इसके लिए भोजन की पैकेट भी मुहैया कराने को कहा गया है.

एक और को-ऑपरेटिव बैंक पर RBI का एक्शन, रद्द किया लाइसेंस

जनधन खाता: पैसे निकालने के लिए बैंक ने सख्त किए नियम, जानिए क्या हैं नए कायदे

इस राज्य में कल से काम पर लौटेंगे कर्मचारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -