इस राज्य में कल से काम पर लौटेंगे कर्मचारी

भारत में लागू लॉकडाउन 2.0 का आज आखिरी दिन है, लेकिन कल यानी चार मई से ही लॉकडाउन 3.0 शुरू हो जाएगा. यह लॉकडाउन 17 मई तक जारी रहेगा. इस लॉकडाउन के तहत कई क्षेत्रों में ढील दी गई है. कोरोना वायरस का कहर पूरे देश में पड़ा है, लेकिन त्रिपुरा इस कोरोना से मुक्त हो चुका, इसको ध्यान में रखते हुए सरकार कल यानी सोमवार से सरकारी कर्मचारी सामान्य रुप से अपने काम पर वापस आएंगे.

उन्नाव ही नहीं बल्कि इस शहर में भी बढ़ रहा है संक्रमितों का आंकड़ा

इस मामले को लेकर राज्य के मुख्य सचिव मनोज कुमार ने बताया कि त्रिपुरा में सरकारी कार्यालय  में चार मई से सामान्य रूप से काम होगा और सभी श्रेणी के कर्मचारी कार्यालय से काम करेंगे. मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि गृह मंत्रालय के आदेश के अनुसार त्रिपुरा में ग्रीन और ओरेंज क्षेत्रों में सरकारी कार्यालयों के कामकाज पर कोई प्रतिबंध नहीं है.

कोरोना वारियर्स को सलाम करेगी सेना, भोपाल में फ्लाईपास्ट करेगा आर्मी का फाइटर प्लेन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि देशभर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में 2644 नए मामले सामने आए हैं और 83 लोगों की मौत हुई है, जो अब तक एक दिन में सर्वाधिक मौत है. इसके बाद देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 39,980 हो गई है. जिसमें 28,046 सक्रिय हैं, 10,633 लोग स्वस्थ हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और 1301 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, आज राजस्थान में 31 नए मामले दर्ज किए गए हैं.

जब खाने के लिए भी नहीं बचा पैसा, तो पैदल घर जा रहे मजदुर ने लगा ली फांसी

जम्मू कश्मीर से बुरी खबर, आतंकियों से मुठभेड़ में मेजर-कर्नल सहित 5 जवान शहीद

नासिक से मजदूरों को लेकर यूपी पहुंची पहली स्पेशल ट्रेन, गृहराज्य पहुंचे 800 श्रमिक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -