मेरठ से हिन्दुओं के पलायन पर सीएम योगी ने तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान
मेरठ से हिन्दुओं के पलायन पर सीएम योगी ने तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के प्रहलाद नगर से हिन्दुओं के पलायन की खबरों को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने खारिज कर दिया है. सीएम योगी ने रविवार को प्रेस वार्ता में कहा है कि कोई पलायन नहीं हुआ है. उन्होंने कहा है कि हम सत्ता में बैठे हुए हैं, ऐसे में किसी के सामने पलायन की नौबत नहीं आ सकती है. मेरठ में जो कुछ लोग गए हैं, यह निजी विवादों के चलते हुआ है. 

सीएम योगी ने स्पष्ट तौर से कहा है कि जब से उनकी पार्टी सत्ता में आई है, तब से कोई पलायन नहीं हुआ है. मीडिया में खबरें आई हैं कि एक समुदाय के लोग दूसरे समुदाय पर परेशान करने का इल्जाम लगा रहे हैं. इस मामले में पुलिस प्रशासन पहले ही कह चुकी है कि इस तरह की कोई बात नहीं है. ये मामला आपसी विवाद का है. अब सीएम योगी ने भी पुलिस प्रशासन की बातों पर सहमति जताई है. हालांकि प्रहलाद नगर के कई मकानों और प्लाट्स पर बिकाऊ लिखा हुआ है.

मीडिया रिपोर्ट्स में इल्जाम लगाया गया है कि मेरठ शहर के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले प्रह्लादनगर में 100 से अधिक हिंदू परिवारों को पलायन हो गया है. ये परिवार अपना मकान बेचकर क्षेत्र से पलायन कर चुके हैं. आरोप है कि इनमें से ज्यादातर मकानों की खरीद-बिक्री हाल के वर्षों में हुई है. यहां रहने वाले दूसरे समुदाय के लोगों को औने-पौने दाम पर मकान बेचकर जा चुके हैं. सीएम योगी ने इन आरोपों का खंडन किया है.

कम नहीं हुई आकाश विजयवर्गीय की अकड़, कहा- ईश्वर आगे बल्लेबाजी का मौका ना दे

अफ़ग़ानिस्तान के 3000 छात्रों को छात्रवृत्ति देगा पाकिस्तान, ये है प्लान

जुलाई में अमेरिका जा सकते हैं इमरान खान, डोनाल्ड ट्रम्प से करेंगे मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -