'पहले की सरकारों ने अपने लिए सोचा, दंगा और पलायन करवाया..', सपा पर जमकर बरसे सीएम योगी
'पहले की सरकारों ने अपने लिए सोचा, दंगा और पलायन करवाया..', सपा पर जमकर बरसे सीएम योगी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र गोरखपुर में थे. सीएम योगी ने मेंहदीपुर के गोपाल मंदिर में पूजा-अर्चना की और गुरूद्वारे में भी माथा टेका. सीएम योगी आदित्यनाथ ने इसके बाद सिख समुदाय के लोगों के घर डोर-टू-डोर जनसंपर्क भी किया. सीएम योगी ने लोगों के बीच अपनी सरकार के कार्यकाल के दौरान राज्य में आए बदलावों पर बात की और विकास के साथ सुशासन का संकल्प भी व्यक्त किया.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बदलाव के लिए राज्य में एक लंबी एक्सरसाइज चली है. कोशिश से सब कुछ हो सकता है. उन्होंने कहा कि पहले गोरखपुर को हीन भावना से देखा जाता था. अब परिवर्तन आया है. सीएम योगी ने कहा कि कुछ लोगों ने यूपी की पहचान खराब की. अब जाकर सुरक्षा का माहौल मिला है और विकास हुआ है. उन्होंने आगे कहा कि यहां हर वर्ग का सम्मान हुआ है. सीएम योगी ने डबल इंजन की सरकार को जरूरी बताते हुए कहा कि पिछली सरकार ने अपने लिए सोचा, दंगा और पलायन कराया. ये लोग अव्यवस्था का कारण थे. आज व्यापारियों का पलायन रुका है. 

सीएम योगी ने कहा कि हर मां-बहन आज सुरक्षित है. गरीब कल्याण की योजनाएं गरीबों तक पहुंची हैं. सीएम योगी ने आगे कहा कि गुरुगोविंद सिंह का आशीर्वाद हमारे साथ है. दशकों से रही शहादत दिवस की मांग को स्वीकारी किया गया. उन्होंने कहा कि मैं आपके बीच का आपका अपना व्यक्ति हूं. हमारा संकल्प है कि सुशासन के साथ विकास करेंगे. उन्होंने लोगों से अपने मताधिकार का इस्तेमाल अवश्य करने की अपील की और कहा कि भोजन बाद में पहले मतदान.

मोदी सरकार ने कबूला - हमारी 38 हजार वर्ग KM जमीन पर चीन ने कब्ज़ा कर रखा है, लेकिन...

सुप्रीम कोर्ट की जांच में सहयोग क्यों नहीं कर रहे Pegasus से जासूसी का आरोप लगाने वाले ?

एक देश-एक कानून, देश में कब लागू होगा UCC ? मोदी सरकार ने संसद में दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -